Kannauj: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने टोल कर्मचारियों को पीटा...जेल भेजने की दी धमकी, वारदात CCTV में कैद

कन्नौज में नशे में धुत पुलिस कर्मियों ने टोल कर्मियों को पीटा

Kannauj: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने टोल कर्मचारियों को पीटा...जेल भेजने की दी धमकी, वारदात CCTV में कैद

कन्नौज, अमृत विचार। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के तालग्राम कट पर नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने टोल कर्मियों को पीट दिया। काफी देर तक दोनों सिपाहियों ने उत्पात मचाया, जिससे टोल के कर्मचारी मौके से भाग गए। हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले की शिकायत थानाध्यक्ष समेत पुलिस के आला अधिकारियों से की गई है।

टोल कर्मियों ने बताया कि तालग्राम थाने का एक हेड कांस्टेबल और एक सिपाही आगरा की तरफ से आए थे, उसमें हेड कांस्टेबल अंडरवियर और बनियान पहनकर गाड़ी चला रहा था। जब टोल कर्मियों ने रोका तो वह गाली देने लगा विरोध करने पर उसने टोल प्लाजा पर तैनात कुमार अमन, शिवम व नरेंद्र के साथ गाली गलौज किया और मारपीट शुरू कर दी।

दोनों पुलिस कर्मियों ने टीसी को पीटा और फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी मारपीट होते देखा। वहां कई कर्मचारी दौड़े लेकिन पुलिस को देख सभी भाग गए। सुबह टोल कर्मियों ने थानाध्यक्ष पारूल चौधरी को तेरी देते हुए शिकायत की तो उन्होंने जांच करने का आश्वासन दिया। कोई कार्रवाई न होने पर टोल पर तैनात अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद से शिकायत कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पहले से शादीशुदा हाेने के बाद भी बेसहारा बताकर इंजीनियर को फंसाया...फिर किया ये काम, जानकर सब हो गए दंग