रुद्रपुर: बाबा तरसेम हत्याकांड: आदतन अपराधी प्रवृत्ति का है बाबा का हत्यारा अमरजीत

रुद्रपुर: बाबा तरसेम हत्याकांड: आदतन अपराधी प्रवृत्ति का है बाबा का हत्यारा अमरजीत

रुद्रपुर, अमृत विचार। नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या का आरोपी अमरजीत सिंह आदतन अपराधी प्रवृत्ति का है। जिसका सुराग पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर हत्या, डकैती और लूट जैसे संगीन प्रकरणों में शामिल होने का आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिस ने बाबा के हत्यारों की कुंडली खंगालने के साथ ही तलाश भी तेज कर दी है।

03rdp05p

बताते चलें कि 28 मार्च की सुबह नानकमत्ता के डेरा कार प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को हत्याकांड को अंजाम दिया था। उस वक्त बाइक पर पीछे बैठा और बाबा पर राइफल से गोली चलाने का आरोपी अमरजीत सिंह मूलत: बिलासपुर के गांव सिहौरा यूपी का रहने वाला है और वर्ष 2014 में गाबा चौक पर एटीएम लूटकांड की वारदात हो या फिर डिबडिबा बिलासपुर यूपी के प्रधान सेठी हत्याकांड का जघन्य अपराध हो। इन दोनों प्रकरणों में भी अमरजीत का नाम सामने आया है।

इसके अलावा शाहजहांपुर के पुवाया में भी हुए डकैती प्रकरण में आरोपी का नाम सामने आया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने जब बिलासपुर सहित आसपास के थाना इलाकों में अपनी तफ्तीश शुरू की। उस वक्त आरोपी के आपराधिक प्रवृत्ति के मामले सामने आए है। इसके बाद पुलिस की टीमों ने बाबा के हत्यारों की तलाश तेज कर दी है, जबकि आरोपी के अपराध के बारे में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ जानकारी देने को तैयार नहीं है। अधिकारी जल्द खुलासा कर पूर्ण जानकारी देने की बात कहकर चुप्पी साध रहे हैं।