अमरोहा: एक बार फिर दानिश अली के मंच पर हंगामा, सपा के परिचय सम्मेलन में मारपीट

अमरोहा: एक बार फिर दानिश अली के मंच पर हंगामा, सपा के परिचय सम्मेलन में मारपीट

मंडी धनौरा/अमरोहा, अमृत विचार। एक बार फिर से कांग्रेस प्रत्याशी के सामने सपा कार्यकर्ताओं में विरोध देखने को मिला। जिसके फलस्वरूप जमकर मारपीट हो गई। सपा के परिचय सम्मेलन में पहले जमकर हंगामा हुआ उसके बाद मारपीट। मंच पर बैठे सांसद दानिश अली इसे देखते रह गए। 

सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के पांच साल तक क्षेत्र में न दिखाई देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। मारपीट के बाद पीड़ित खन्ना चौधरी ने जिलाध्यक्ष व एक अन्य के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

यह मामला थाना मंडी धनौरा क्षेत्र का है। दरअसल समाजवादी पार्टी की ओर से मंगलवार को नगर के एक बारातघर में गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली का परिचय कराने के लिए विधानसभा स्तरीय सम्मेलन बुलाया गया था। सम्मेलन में सपा के जिला स्तरीय नेताओं के अलावा दानिश अली भी आए थे। जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनका परिचय कराया। इसके बाद पार्टी नेताओं को संबोधन के लिए बुलाया गया। 

राज्य खाद्य आयोग के पूर्व सदस्य व सपा नेता डॉ. मोहम्मद इस्माइल सैफी ने दानिश अली से पांच साल तक क्षेत्र में नहीं आने व किसी भी सपा कार्यकर्ता से नहीं मिलने की शिकायत की। इसके बाद मंच पर आए बछरायूं के पूर्व सपा नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने भी दानिश अली के पांच साल तक क्षेत्र में नहीं आने की शिकायत की। 

खन्ना चौधरी का आरोप है कि उनके शिकायत करते ही जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव व एक अज्ञात युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनके कपड़े फाड़ दिए गए और मंच से नीचे धक्का दे दिया गया। मारपीट शुरू होते ही सम्मेलन में हंगामा शुरू हो गया। मंच पर बैठे सपा नेताओं ने मामला शांत करने का प्रयास किया। खन्ना चौधरी ने अपने साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी की तहरीर थाना बछरायूं में दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इससे पहले भी अमरोहा सपा कार्यालय पर परिचय सम्मेलन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव का कहना है कि खन्ना चौधरी पर अब सपा में कोई पद नहीं हैं। जबरन मंच पर पहुंचकर माइक छीनते हुए दानिश अली और सपा के खिलाफ बोले। जिसका विरोध किया गया। खन्ना चौधरी द्वारा ही अभ्रदता करते हुए माहौल खराब किया। उनके खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

ये भी पढ़ें- अमरोहा : मां ललिता देवी मंदिर में श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, टेका मत्था...मांगी सुख-शांति

 

 

ताजा समाचार

टी20 विश्व कप : Jake Fraser-McGurk और Matt Short कुछ अलग लेकर आते हैं, विश्व कप रिजर्व चुनने पर बोले ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड
डिजिटल विभाजन पाटने के लिए मिलकर काम कर रहे भारत-अमेरिका
Lok Sabha Chunav 2024: BLO की लापरवही से कई लोग लोकतंत्र के उत्सव में नहीं हो सके शामिल...निराश होकर लौटे घर
सुलतानपुर: एसएचओ को देख रो पड़ी किशोरी, कहा वायरल हुआ वीडियो तो दे दूंगी जान, जानिए क्या है मामला...
सीतापुर में महिला ने दो युवकों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जांच शुरू 
Farrukhabad: भगवान नरसिंह जयंती पर गंगा स्नान करने आये किशोर की डूबने से हुई मौत...गोताखोरों ने निकालने में एवज में मांगे पैसे