सीतापुर: नाना की बन्दूक से निकली गोली से तीन साल के नाती की हुई दर्दनाक मौत, खेल-खेल में चली गई मासूम की जान!

गोली चलने के बाद नाना को पड़ा अटैक, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती 

सीतापुर: नाना की बन्दूक से निकली गोली से तीन साल के नाती की हुई दर्दनाक मौत, खेल-खेल में चली गई मासूम की जान!

सीतापुर। महोली कोतवाली इलाके में नाना की लाइसेंसी बन्दूक गिरकर चलने से तीन साल के बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई। होली के मौके पर आये नाती की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस ने हादसे के बाद बन्दूक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसा उस वक़्त हुआ जब नाना बन्दूक को लेकर जमा करने दुकान जा रहे थे। 

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के चड़रा गांव निवासी सुरेश त्रिवेदी के पास लाइसेंसी बंदूक है। लोकसभा चुनाव के चलते वह लाइसेंसी बन्दूक घर से उठाकर दुकान पर जमा करने के लिए गुरुवार की दोपहर घर के अंदर तख़्त पर रखे हुए थे। होली पर्व पर लखनऊ से सुरेश की बेटी अपने तीन वर्षीय बेटे स्वास्तिक के साथ पिता के घर आई हुई थी। 

बताया जाता है कि तख़्त पर बन्दूक रखकर सुरेश अपने नाती के साथ खेल रहे थे। खेलने के दौरान ही अचानक बन्दूक तख्त के नीच गिरते ही फायर हो गई। बंदूक से निकली गोली बेटे स्वास्तिक के पेट में जा धंसी जिससे उसका पेट फट गया। नाती की हालत देख सुरेश त्रिवेदी अचेत होकर जमीन पर गिर गए। तेज आवाज के बाद मां मौके पर पहुंची और जब बाप और बेटे की हालत की हालत देखी तो वह भी बेसुध होकर गिर गई। 

आनन-फानन में नाना और नाती को सीएचसी महोली लाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया जबकि हार्ड अटैक पड़ने से नाना सुरेश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। हादसे के बाद से मृतक बेटे स्वास्तिक की मां व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

प्रभारी निरीक्षक उमाकांत शुक्ला ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। बंदूक लोड थी इत्तफाकन गोली चलने से बच्चे की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढे़ं: बाराबंकी: नहाते समय सरयू नदी में डूबे तीन दोस्त, दो लापता, तलाश जारी