बदायूं: वर्दी पहनकर रौब झाड़ने वाला फर्जी सिपाही पुलिस के हत्थे चढ़ा, चार्जशीट दाखिल

बदायूं: वर्दी पहनकर रौब झाड़ने वाला फर्जी सिपाही पुलिस के हत्थे चढ़ा, चार्जशीट दाखिल

DEMO IMAGE

बदायूं, अमृत विचार: पुलिस की वर्दी पहनकर खुद को सिपाही बताते हुए रौब झाड़ने वाले और उगाही के फिराक में लगे युवक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। दो मार्च को रंगेहाथ पकड़कर जेल भेजा था। पुलिस ने विवेचना के बाद आरोपी फर्जी सिपाही के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। 

सिविल लाइन पुलिस को दो मार्च को सुबह सूचना मिली कि वर्दी पहना हुआ एक युवक मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग स्थित पटेल चौक प्रिंस ढाबे पर है। जो खुद को सिपाही बताते हुए लोगों पर रौब झाड़ता घूम रहा है। लगता है कि वह किसी से वसूली करने की फिराक में है। प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई पुलिस बल के साथ पटेल चौक पहुंचे। जहां एक युवक पुलिस की वर्दी पहने खड़ा था। 

वह प्रभारी निरीक्षक को देखकर सकपका गया। मांगने पर उसने पुलिस का परिचय पत्र दिखाया। प्रभारी निरीक्षक ने जांच की तो परिचय पत्र फर्जी निकला। युवक ने अपना नाम जिला बागपत के थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी हरीश गिरी पुत्र राजेश गिरी बताया। उसके पास से एक कार बरामद हुई। प्रभारी निरीक्षक उसे हिरासत में लेकर कोतवाली आए। 

पुलिस ने उसका मोबाइल फोन में फोटो चेक किए तो हैरत में आ गए। कई उपनिरीक्षक और पुलिस की गाड़ियों के साथ उसके फोटो थे। पुलिस ने आरोपी हरीश गिरी के खिलाफ धोखाधड़ी, लोकसेवक की पोशाक का प्रयोग करने, कूटरचना आदि के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेज दिया था।

मामले की विवेचना में आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटाए। जिसके आधार पर कोर्ट में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: चाचा शिवपाल के चुनावी माहौल को गर्माने आएंगे धर्मेंद्र यादव, जनसभा को करेंगे संबोधित 

ताजा समाचार

ममता बनर्जी के लगी चोट, होलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान गिरीं
जोहरा सहगल ने सात दशक तक दर्शकों को बनाया दीवाना, एक साल की उम्र में ही चली गई थी बाई आंख की रोशनी 
Lok Sabha Election 2024: बांदा में भाजपा, सपा और बसपा समेत 21 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र... 85 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल