Kanpur News: घर में झगड़ा होने पर बाहर निकली बुजुर्ग महिला...कुत्तों ने दौड़ाया, आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

कानपुर में तालाब में बुजुर्ग महिला गिर गई

Kanpur News: घर में झगड़ा होने पर बाहर निकली बुजुर्ग महिला...कुत्तों ने दौड़ाया, आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र के महोली गांव में बीती रात एक 75 वर्षीय महिला तालाब में गिर गई, गनीमत रही की समय रहते ग्रामीणों ने देख लिया और बाहर निकाल कर जान बचा ली। बुजुर्ग महिला का फिलहाल कांशीराम ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक महोली निवासी फूलमती देवी का अपने घर में बहू और बेटे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद वो नाराज होकर घर छोड़ निकल गई। गांव के बाहर मंदिर के पास पहुंची ही थी कि कुत्तों ने दौड़ा लिया, जिनसे बचने के लिए वो तालाब की ओर भागी और उनसे जा गिरी।

आवाज सुन कर कुछ ग्रामीणों ने तालाब के देखा तो बुजुर्ग महिला पड़ी हुई थी।जैसे तैसे लोगो ने बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर गई महाराजपुर पुलिस ने आधी रात ही महिला को इलाज के लिए सीएचसी सरसौल भिजवाया जहा से उसे कांशीराम रेफर कर दिया गया। पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुट गई है।

एसीपी चकेरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पहले महिला को कार सवारों द्वारा तालाब में फेंके जाने की सूचना मिली थी पर खुद महिला ने होश में आने के बाद बताया की वो घर से निकली और कुत्तों ने दौड़ाया जिसकी वजह से तालाब में गिर गई। बाकी मामले की जांच सभी एंगल से की जा रही है।

ये भी पढ़ें- SP MLA Irfan Solanki: कानपुर कोर्ट पहुंचे इरफान सोलंकी...बोले- इंसाफ की जीत होगी, टला फैसला, अब चार अप्रैल को होगी सुनवाई