रुद्रपुर: छात्रा आत्महत्या प्रकरण में आया नया मोड़, परिवार की फटकार की वजह से नहीं, बल्कि किराएदार युवक...

रुद्रपुर: छात्रा आत्महत्या प्रकरण में आया नया मोड़, परिवार की फटकार की वजह से नहीं, बल्कि किराएदार युवक...

रुद्रपुर, अमृत विचार। भदईपुरा की रहने वाली 9वीं कक्षा की छात्रा के आत्महत्या प्रकरण में नया मोड़ आया है। शिकायती पत्र के अनुसार छात्रा ने परिवार की फटकार की वजह से नहीं, बल्कि किराएदार युवक द्वारा छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या का रास्ता अपनाया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि रंपुरा चौकी इलाके की रहने वाली 15 वर्षीय कक्षा 9 की छात्रा ने गुरुवार की रात को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह परिवार के लोगों को हुई। उस वक्त पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आई थी कि किसी बात को लेकर परिवार के लोगों ने छात्रा को फटकार लगाई थी। जिससे क्षुब्ध होकर नाबालिग ने खुदकुशी का रास्ता अपनाया। मगर शनिवार को छात्रा आत्महत्या प्रकरण में नया मोड़ आया और मृतक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि 21 मार्च की सुबह 9 बजे वह काम पर चला गया था और पत्नी बिलासपुर अपने मायके गई थी, जबकि बच्चे स्कूल गए हुए थे।

आरोप था कि घर पर उसकी 15 साल की बेटी को अकेला पाकर रजनीश नाम का किराएदार युवक नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। खुद को बचाते हुए नाबालिग ने फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी और शाम 8 बजे उन्होंने युवक को फटकार लगाते हुए बेटी को समझा बुझाकर खाना खिलाया। जिस पर बेटी रो-रोकर यही बात कह रही थी कि युवक द्वारा कई बार उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। तभी से बेटी मानसिक अवसाद से गुजर रही थी और शुक्रवार की सुबह देखा कि बेटी ने घर की छत पर जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।