बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में युवक और वृद्ध समेत पांच की मौत, एक घायल

बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में युवक और वृद्ध समेत पांच की मौत, एक घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में युवक, पुजारी और अज्ञात समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मुर्तिहा कोतवाली के अमृतपुर पुरैना कांटा निवासी 25 वर्षीय रूदल राजभर पुत्र श्याम बहादुर, उसका चचेरा भाई 24 वर्षीय पवन कुमार राजभर पुत्र सुभाष शनिवार रात बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही बाइक सेमरी मलमला के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक आगे जा रही बैलगाड़ी से जा भिड़ी। जिसके चलते बाइक सवार दोनो घायलो को आनन फानन मे एंबुलेंस से मोतीपुर सीएचसी लाए जाने पर चिकित्सकों ने रूदल को परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टेडवा अल्पी मिश्र गांव निवासी बाबा रामदास को अरई पुलिया के पास दो दिन पूर्व वाहन की टक्कर से घायल हुए थे। रात में उपचार के दौरान बाबा की मौत हो गई। कोतवाली देहात क्षेत्र के लखनऊ बहराइच मार्ग पर 25 अप्रैल को अज्ञात व्यक्ति को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार रात को अज्ञात व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।  

उधर गोंडा जिले के थाना कौडिया के ग्राम पकड़ी मारूडीहा शंकर गौतम (75) पुत्र दर्शन गौतम विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र ग्राम कंछर में शनिवार को गैस सिलेंडर भरवाने बाइक से आए थे। हादसे में वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। बलरामपुर जिले के थाना गौरा चौराहा के ग्राम रतनपुर विजय नगर निवासी ओम प्रकाश (50) पुत्र राम समुझ पैदल जा रहे थे। अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल बलरामपुर से मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई। 

12 - 2024-04-28T123733.599

नौ दिन पहले हुई थी शादी
मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के सेमरी मलमला गांव के पास हुए हादसे में दम तोड़ने वाले रुदल की पत्नी और परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। घायल चेचेरे भाई पवन राजभर ने बताया कि नौ दिन पहले ही रुदल राजभर का विवाह हुआ था। लेकिन नियत ने भाई को काल के गाल में पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: पड़ोसी के मकान में फंदे से लटका मिला युवक का शव