प्रयागराज: लकड़ी मंडी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम

प्रयागराज: लकड़ी मंडी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम

प्रयागराज, अमृत विचार। मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र केबसंस मंडी इलाके में रविवार भोर में करीब 4 बजे एक टिंबर हाउस में आग लग गई। आग लगने की सूचना पर टिंबर मालिक मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचना कर दी। आग की लपटे इतनी तेज थी कि पूरा टिंबर हाउस जलकर राख हो गया। सुबह करीब 12 बजे तक फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया। हालांकि अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

बता दें कि मुठ्ठीगंज थाना अंतर्गत बास मंडी इलाके में प्रदीप कुमार की भारत टिंबर स्टोर के नाम से फर्नीचर की दुकान है। जहां रविवार की भोर उस दुकान और कारखाने में अचानक आग लग गयी। आग लगने की जानकारी मालिक को मिली तो मौके पर पहुंचे और पुलिस व फायर ब्रिगेड को खबर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाने का प्रयास शुरु कर दिया। आग से टिंबर स्टोर के दोनों फ्लोर में भीषण आग लग गयी। टीम ने काफी देर तक आग को बुझाने का प्रयास किया। 

करीब 12 बजे तक कुल 8 फायर टेंडर, पुलिस टीम और फायर सर्विस टीम पहुंची। जिसके।बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग की लपटों से लाखों का फर्नीचर जलकर राख हो गया। काफी फ़ाइलें कागज़ात भी जलकर राख हो गये। हलांकि आग लगने के बारे में टिंबर मालिक प्रदीप कुमार ने कुछ भी नही बताया। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -आज लखनऊ पहुंचेंगे राजनाथ सिंह, कल करेंगे नामांकन-सभी तैयारियां पूरी