Bareilly News: ऑपरेशन के दौरान छात्र की हुई मौत, परिवार ने लगाया अस्पताल पर ऑर्गन निकालने का आरोप

Bareilly News: ऑपरेशन के दौरान छात्र की हुई मौत, परिवार ने लगाया अस्पताल पर ऑर्गन निकालने का आरोप

बरेली, अमृत विचार। शहर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। उसके परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन पर उसके बॉडी ऑर्गन निकालने का आरोप लगाकार थाने में शिकायत की। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थाना सुभाष नगर क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास रहने वाले मनोज कुमार ने बताया उनके 13 वर्षीय बेटे शिवांश का लिवर डैमेज हो गया था। उपचार के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर उसे डॉक्टर ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। दिल्ली में डॉक्टरों ने जवाब दे दिया तो वह उसे लेकर भोजीपुरा स्थित अस्पताल में चले आए। 

बीती रात भोजीपुरा के एक अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया। इस दौरान उसकी कुछ ही देर बाद मौत हो गई। डॉक्टर ने उसके शव को सील कर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया उसके सीने पर भी कट के निशान थे। डॉक्टर ने उसके शरीर के ऑर्गन निकाल लिए। यह जानकारी उन लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है स्थिति साफ नहीं हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो जाएगा कि बालक के शरीर का कोई पार्ट निकाला गया है या नहीं।-सुनील राय, थाना सुभाष नगर प्रभारी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ढाबा संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम