Police Recruitment: सनी लियोनी का प्रवेश पत्र देख हैरान हुए परीक्षक, दिलकश अंदाज में लगी है फोटो, पुलिस कर रही तलाश

सनी लियोनी की फोटो लगा प्रवेश पत्र सोशल मीडिया में वायरल

Police Recruitment: सनी लियोनी का प्रवेश पत्र देख हैरान हुए परीक्षक, दिलकश अंदाज में लगी है फोटो, पुलिस कर रही तलाश

कन्नौज, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ की ओर से दो दिवसीय लिखित परीक्षा के पहले दिन सुबह की पाली में फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम व दो फोटो लगा प्रवेश पत्र प्रसारित (वायरल) हो गया। परीक्षा के दौरान वह गैरहाजिर रहीं।

हालांकि प्रवेश पत्र में जेंडर वाले कॉलम में पुरुष दर्ज किया गया है। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल प्रवेश पत्र की पुष्टि नहीं करता है। 

Sunny Leone

शनिवार को कस्बे के पुलिस आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा के लिए बने केंद्र सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय तिर्वा के नाम से प्रवेश पत्र वायरल हुआ है। प्रवेश पत्र में फिल्म अभिनेत्री का न सिर्फ नाम है बल्कि दो रंगीन फोटो भी लगीं हैं। पहली पासपोर्ट साइज की है तो दूसरी फोटो में वह लेटी हुई दिख रहीं है।

सनी लियोनी की फोटो व नाम लिखा प्रवेश पत्र वायरल होने के बाद सुबह से लेकर शाम तक लोगों के बीच काफी चर्चा बना रहा। इस बारे में जब प्राचार्य केसी यादव से बात हुई तो उन्होंने बयान देने से मना कर दिया। कहा, अधिकारियों से ही बात करें। 

बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम वाले प्रवेश पत्र की खासियतें 

-रोल नंबर- 1575771
-पंजीकरण नंबर- 12258574
-परीक्षा केंद्र का कोड- 51010
-केंद्र का नाम- सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय तिर्वा
-परीक्षा का समय- 10 से 12.05 बजे तक
-गृह जनपद- कन्नौज
-पत्राचार का जिला- कासगंज 
-शहर व कस्बे में मुंबई लिखा है। 
-राज्य- उत्तर प्रदेश लिखा
-वर्ष 2014 में हाईस्कूल पास बताया
-वर्ष 2016 में इंटरमीडिएट उत्तीर्ण 
-ईमेल आईडी में [email protected]

सनी लियोनी के नाम से प्रवेश पत्र तो जारी हुआ पर वह पेपर देने केंद्र पर नहीं आई। परीक्षार्थी की गैरहाजिरी दर्ज की गई है।- अशोक कुमार, एसडीएम

ये भी पढ़ें- UP Police Exam 2024: कानपुर में 110 सेंटर में हो रही पुलिस भर्ती परीक्षा... एसटीएफ-क्राइम ब्रांच मुस्तैद, खुफिया भी सक्रिय