Kanpur News: एलआईयूकर्मी के बेटे ने युवक व उसके साथी का किया अपहरण… पेशाब पिलाने का आरोप, LIU कर्मी संस्पेड

कानपुर में एलआईयूकर्मी के बेटे ने युवक व उसके साथी का किया अपहरण।

Kanpur News: एलआईयूकर्मी के बेटे ने युवक व उसके साथी का किया अपहरण… पेशाब पिलाने का आरोप, LIU कर्मी संस्पेड

कानपुर में एलआईयूकर्मी के बेटे ने युवक व उसके साथी का किया अपहरण। इंस्टाग्राम में युवती की आईडी से मैसेज कर परेड बुलाया। तमंचा लगाकर मारपीट व पेशाब पिलाने का लगाया आरोप।

कानपुर, अमृत विचार। इंस्टाग्राम में युवती की फर्जी आईडी बनाकर एलआईयूकर्मी के बेटे ने साथियों संग युवक व उसके साथी का तमंचा लगाकर अपहरण कर लिया। इसके बाद पिटाई कर बेहोश हालत में युवक को केसा चौराहे के पास छोड़ कर साथी को लेकर फरार हो गए। अपहरण की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में टीमें लगा दी। वहीं, पूरे मामले में एलआईयू कर्मी धर्मेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद सस्पेंड कर दिया गया।

गोवा गार्डेन राधापुरम निवासी आयुष द्विवेदी ने बताया कि उसकी इंस्टाग्राम पर दिव्यांशी नाम की युवती से दोस्ती थी। सोमवार को युवती का मैसेज आया, जिसमें उसने मिलने के लिए परेड स्थित दूध बंगले के पीछे बुलाया। आयुष ने बताया कि वह अपने दोस्त अभिषेक उर्फ बिट्टू के साथ वहां पहुंचा तो पीछे से एक इनोवा गाड़ी से कल्याणपुर निवासी एलआईयूकर्मी धर्मेंद्र यादव का बेटा हिमांशु उर्फ सनी यादव अपने साथी शुभम सोनकर, नंदू दुबे, ऋषभ चौहान, मोहित मिश्रा व आयुष मिश्रा आ गए।

बताया कि युवकों ने तमंचा लगाकर कार में बैठा लिया और जमकर मारपीट की। इसके बाद कोपरगंज रेलवे पटरी ले जाकर लाठी डंडों से पिटाई की। बेसुध होने पर दोनों को पेशाब पिलाई। इसके बाद आरोपी आयुष को बिट्टू को पीटते हुए कल्याणपुर स्थित केसा चौराहा पर ले गए और जहां आयुष को बेसुध हालत में फेंक कर फरार हो गए। आयुष ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

अपहरण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को थाने लेकर पहुंची। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि पूर्व में एक हिमांशु ने एक मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें आयुष नामजद था। पीड़ित का मेडिकल कराया कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सर्विलांस समेत कई टीमों का गठन किया गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Etawah Double Murder: मां-बाप की बेटे ने फावड़े से काटकर की नृशंस हत्या, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया