FA Cup : मैनचेस्टर सिटी ने आर्सेनल को 1-0 से हराकर एफए कप से किया बाहर

मैनचेस्टर सिटी ने इस जीत से आर्सेनल का सभी प्रतियोगिताओं में लगातार सात मैच जीतने के अभियान पर भी रोक लगा दी

FA Cup : मैनचेस्टर सिटी ने आर्सेनल को 1-0 से हराकर एफए कप से किया बाहर

मैनचेस्टर। नाथन एके के गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने आर्सेनल को 1-0 से हराकर एफए कप फुटबॉल टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। चौथे दौर के इस मैच में एके ने 64वें मिनट में गोल किया जो आखिर में निर्णायक साबित हुआ। आर्सेनल इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी पर पांच अंक की बढ़त बनाए हुए हैं। 

मैनचेस्टर सिटी ने इस जीत से आर्सेनल का सभी प्रतियोगिताओं में लगातार सात मैच जीतने के अभियान पर भी रोक लगा दी। सिटी की यह सभी प्रतियोगिताओं में लगातार तीसरी जीत है। मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल प्रीमियर लीग में 15 फरवरी को आमने सामने होंगे।


सुआरेज ने दागा गोल, अल्मेरिया का अजेय अभियान जारी 
बार्सिलोना। कोलंबियाई स्टार लुई सुआरेज के गोल के दम पर अल्मेरिया ने एस्पेनयोल को 3-1 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अपना अजेय अभियान जारी रखा। अल्मेरिया ने विश्वकप के बाद दिसंबर में शुरू हुए सत्र के बाद लीग के पिछले पांच मैचों में कोई मैच नहीं गंवाया है। उसने अपने घरेलू मैदान पर 10 मैचों में से छह में जीत दर्ज की है। कोलंबिया के स्ट्राइकर सुआरेज इस महीने के शुरू में मार्सेली से ऋण पर अल्मेरिया से जुड़े थे। उन्होंने 21वें मिनट में पहला गोल किया जो उनका अपने नए क्लब की तरफ से भी पहला गोल था। लियो बैप्टिस्टाओ ने 61वें मिनट में गोल करके अल्मेरिया की बढ़त दोगुनी की जबकि फ्रांसिस्को पोर्टिलो ने 77वें मिनट में तीसरा गोल किया। एस्पेनयोल की तरफ से एकमात्र गोल दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में जोसेलु मातो ने किया।

ये भी पढ़ें :  22 साल पहले की गई टिप्पणी के विवादों में फंसे एफआईए अध्यक्ष, महिलाओं को लेकर कही थी ये बात