Video: बाबा ने रावण से बात करने का किया दावा, बताया क्या बात हुई…

Video: बाबा ने रावण से बात करने का किया दावा, बताया क्या बात हुई…

Bageshwar Dham Sarkar Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देख कर रौंगटे खड़े हो जाते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जिसको देख इंटरनेट की जनता खूब आनंद लेती है। इस कड़ी में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण …

Bageshwar Dham Sarkar Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देख कर रौंगटे खड़े हो जाते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जिसको देख इंटरनेट की जनता खूब आनंद लेती है। इस कड़ी में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के वीडियो वायरल हो रहे हैं। हालांकि, इनके वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं।

हाल ही बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक और बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हैरान हो गए हैं। इस वीडियो में आप बाबा को सत्संग के दौरान अजीबोगरीब बात कहते हुए सुन सकते हैं। कथा के दौरान बाबा ने रावण से बात करने का दावा किया।

बाबा की रावण से क्या बात हुई?
बाबा ने कहा, ‘एक बार हमारी रावण से बात हुई फोन पर। अब ये मत पूछना कि नंबर क्या था, हुई तो हुई। हमने कहा क्यों दशानन जी, माय डियर कैसे हो? उन्होंने कहा- हेलो…बागेश्वार वाले बोल रहे हो? हमने कहा हां जी, कैसे हो? हमने बुंदेली में बात की और रावण ने भी हमसे बुंदेली में बात की। रावण ने कहा- ठीक है भैया। हद तो या हो गई कि साउंड में फटर-फटर होगो। हमने कहा भाई साहब 10 मुंह से बोल रहे हो का।’

वायरल हुआ वीडियो
उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। हालांकि, सोशल मीडिया की जनता बाबा के इस बयान पर खूब आनंद ले रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Jaiky Yadav नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

वीडियो के कैप्शन पर यूजर ने लिखा- ‘मुझे बस इनता जानना है कि रावण कौन सी टेलीकॉम कंपनी का सिम कार्ड चलाता है।’

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाई तीन साल की बच्ची, बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, जीता पुरस्कार