मेरठ पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुआ 'चूहा', पैर में लगी गोली...25 हजार का था इनाम

मेरठ पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुआ 'चूहा', पैर में लगी गोली...25 हजार का था इनाम

मेरठ। मेरठ की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट इलाके में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश शादाब उर्फ चूहा की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी, जो गैंगस्टर एक्ट समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में वांछित था। 

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की रात को लिसाड़ी गेट पुलिस चारखम्बा तिराहे के पास संदिग्ध लोगों व वाहनों की तलाशी ले रही थी। तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस दल पर गोलीबारी कर फरार होने की कोशिश करने लगा।

पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलायी गोली उसके पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया और उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में घायल अभियुक्त ने अपना नाम शादाब उर्फ चूहा बताया। पुलिस द्वारा अभियुक्त के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्त एक आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ लिसाड़ीगेट व अन्य थानों में लगभग 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें- मेरठ और सहारनपुर में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, जान माल का नुकसान नहीं