लखीमपुर-खीरी: गाली-गलौज का विरोध करना पड़ा भारी, लाठी लेकर ग्राम प्रधान को दौड़ाया

लखीमपुर-खीरी: गाली-गलौज का विरोध करना पड़ा भारी, लाठी लेकर ग्राम प्रधान को दौड़ाया

लखीमपुर खीरी/बेलरायां, अमृत विचार: गाली-गलौज करने का विरोध करना ब्लॉक निघासन की ग्राम पंचायत भेड़ौरी के प्रधान प्रतिनिधि को भारी पड़ गया। दंपती ने अपने बेटे के साथ लाठी लेकर दौड़ा लिया। प्रधान प्रतिनिधि ने किसी तरह से भागकर दूसरे के घर में छिपकर अपनी जान बचाई। 

कोतवाली तिकुनिया पुलिस ने आरोपी दंपती और उसके पुत्र के खिलाफ बीएनएस की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव भूलनपुर निवासी ध्रुव कुमार वर्मा ग्राम पंचायत भेडौरी के प्रधान प्रतिनिधि हैं। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत भेडौरी के मजरा भूलनपुर में शासन ने जल जीवन मिशन के तहत पेयजल टंकी का निर्माण कराया है, जिसकी देखभाल के लिए गांव के ही दिलीप कुमार को नियुक्त किया गया है। 

केयर टेकर दिलीप कुमार टंकी परिसर की चाबी पड़ोसी मुन्नालाल वर्मा के घर पर रख देता है, जिसका पड़ोसी राम विनोद पुत्र बहोरी लाल विरोध करता है। साथ ही टंकी परिसर पर अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास करता रहता है। चाभी रखे जाने से नाराज राम विनोद की पत्नी ऊषा देवी मुन्ना लाल वर्मा के पूरे परिवार को गालियां दे रही थी। इसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और गाली गलौज करने से मना किया। 

इस पर ऊषा देवी भड़क गईं। अभद्र व्यवहार करते हुए हमला करने की कोशिश करने लगी। आरोप है कि इसी बीच रामविनोद व उनका छोटा बेटा रुपेश कुमार घर से लाठी निकाल लाए और हमलावर हो गए। किसी तरह से वह अपनी जान बचाकर भागे और मुन्ना लाल वर्मा के घर में छिप कर अपनी जान बचाई। इस दौरान तमाम लोगों की भीड़ लग गई। इस पर आरोपी जान से मार देने की धमकी देते हुए आरोपी घटनास्थल से अपने घर चले गये। जाते समय ईंट पत्थर फेककर भी मारे। 

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रकरण की जांच बेलरायां चौकी इंचार्ज अभीषेक कुमार यादव कर रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी- अमित सिंह भदौरिया प्रभारी निरीक्षक कोतवाली तिकुनियां।

यह भी पढ़ें-  लखीमपुर खीरी : विवाद के दौरान घर में घुसकर की फायरिंग, एक घायल

ताजा समाचार

Bihar By-Elections 2024: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने हम पार्टी से नामांकन पर्चा भरा
Kanpur: काकादेव थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत; जिम से घर आने के बाद हुआ हादसा, परिजनों में कोहराम
पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तट के करीब पहुंचा चक्रवाती तूफान ‘दाना’, कई हिस्सों में हुई बारिश
फूलपुर उपचुनाव: सपा के खिलाफ खड़े होंगे भाजपा ने पूर्व सांसद केशरी देवी के बेटे दीपक पटेल, सपा और बीजेपी का जमकर मुकाबला
नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर कार में जलाकर हुई थी हत्या
INDW vs NZW : भारतीय महिला टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का किया फैसला, इन दो खिलाड़ियों ने किया पदार्पण