कानपुर में पेड़ छटवाने पहुंचे पार्षद के साथ नगर निगम में अभद्रता, एक्स आर्मी जवान बोला- आवाज धीमे... हाथपाई होते बची

कानपुर में पेड़ छटवाने पहुंचे पार्षद के साथ नगर निगम में अभद्रता, एक्स आर्मी जवान बोला- आवाज धीमे... हाथपाई होते बची

कानपुर, अमृत विचार। नगर निगम में अधिकारी बेलगाम हैं। बुधवार को पेड़ छटवाने की शिकायत लेकर उद्यान विभाग पहुंचे पार्षद अरविन्द यादव के साथ नगर निगम में तैनात एक्स आर्मी जवान ने अभद्रता कर दी। उद्यान अधीक्षक से बातचीत के दौरान एक्स आर्मी जवान ने कहा आवाज धीमे करके बात करो नहीं तो बाहर निकाल देंगें, इसपर निर्दलीय पार्षद की झड़प हो गयी। 

पार्षद का आरोप है की जवान ने उनके साठ मारपीट करने की कोशिश की। मामले में निर्दलीय और सपा पार्षद कर्मचारियों को हटाने में ऐड गए हैं। नगर आयुक्त से मिलने पहुंचे 6 पार्षदों को समय न देने पर पार्षद गुस्सा गए। नघर निगम चीफ इंजीनियर के पास पहुंच कर हंगामा किया।

निर्दलीय पार्षद अरविन्द यादव ने बताया की उनके क्षेत्र में रहने वाली बालविन्दर कौर कई महीने से शिकायत कर रहीं थीं की स्कूल के पास पीपल का पेड़ बड़ा हो गया है, जिसकी टहनियाँ घर में आ रही हैं छटवा दीजिये। मैं 3 महीने से शिकायत कर रहा हूं कोई सुनवाई नहीं हुई। अरविन्द यादव ने बताया की आज दम्पति मेरे ऑफिस आये और कहने लगे पार्षद जी छोटा काम नहीं करा पाए, तो मैं दम्पति के साठ नगर निगम पहुंचा। 

मैंने उद्यान विभाग के अधिकारी पांडेय जी से अकेले समस्या बता रहा था की एक्स जवान गोविन्द शुक्ला बदतमीजी करने लगा कहने लगा धीमी आवाज में बात करना मैं कानपुर का ही हूं अभी ठीक कर दूंगा। यही नहीं हाथापाई करने आने लगा। मैंने कर्मचारियों को हटाने के लिए नगर आयुक्त, चीफ इंजीनियर से कहा हैं। अरविन्द यादव ने कहा की कर्मचारी पहले भी दो बार हटाया जा चूका है। हंगामे के दौरान पूर्व पार्षद अर्पित यादव, पार्षद सुधीर यादव समेत कई पार्षद मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें- Kanpur News: ऑक्सीजन थेरेपी मामले में एसआईटी ने लिए बयान...इजराइल की मशीन से बूढ़ों को जवान बनाने का मामला

ताजा समाचार

कानपुर सेंट्रल से भट्टा मजदूर का बच्चा गायब: बिहार जाने के लिए स्टेशन आया था परिवार
हरियाणा : नायब सिंह सैनी सर्वसम्मति से भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए, दूसरी बार CM पद की लेंगे शपथ 
गठबंधन सरकार जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी : राहुल-प्रियंका 
शेयरों की खरीद-फरोख्त में आगे बढ़ा कानपुर; रोजाना हो रहा इतने सौ करोड़ रुपये का कारोबार...
रामनगर: आईएमपीसीएल के निजीकरण के विरोध में कर्मचारियों के साथ शामिल हुए पूर्व सीएम हरीश रावत
क्षेत्रीय चुनौतियों से निपटने के लिए एससीओ के ढांचे को मजबूत करें सदस्य देश : शहबाज शरीफ