Kanpur: नर्सिंगहोम की खटारा एंबुलेंस रास्ते में हुई खराब, महिला की गई जान, जानिए पूरा मामला

Kanpur: नर्सिंगहोम की खटारा एंबुलेंस रास्ते में हुई खराब, महिला की गई जान, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। नर्सिंगहोम की खटारा एंबुलेंस ने प्रसूता की जान ले ली। श्यामनगर स्थित लाइफ लाइन हॉस्पिटल में आपरेशन से महिला ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद उसे हार्ट अटैक पड़ा। हॉस्पिटल के एंबुलेंस से महिला को कार्डियोलॉजी भेजा गया, लेकिन जरीबचौकी के पास ही बंद हो गई। परिजन उसे आटो से लेकर कार्डियोलॉजी पहुंचे, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

नौबस्ता के मौरंग मंडी निवासी रजत की 26 वर्षीय गभर्वती पत्नी खुशबू को शुक्रवार को प्रसव पीड़ा होने पर श्यामनगर स्थित लाइफ लाइन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां आपरेशन से खुशबू ने बेटे को जन्म दिया। खुशबू के जेठ चंद्रशेखर ने बताया कि शनिवार शाम अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। दशहरा होने के कारण हॉस्पिटल में उस समय स्टाफ न के बराबर था। 

काफी दौड़ भाग के बाद डाक्टर पहुंचे और हार्ट अटैक होने की बात कहकर हॉस्पिटल की एंबुलेंस से कार्डियोलॉजी के लिए भेजा। परिजन खुशबू को लेकर कार्डियोलॉजी जा रहे थे, तभी रास्ते में जरीब चौकी के पास एंबुलेंस अचानक बंद हो गई। चालक के काफी प्रयास पर जब नहीं चालू हुई तो पुलिसकर्मियों ने मदद की और एक आटो से खुशबू को अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने देखते हुए मृत घोषित कर दिया। 

चंद्रशेखर के अनुसार अगर हॉस्पिटल में मौके पर डाक्टर मौजूद होते या रास्ते में एंबुलेंस न बंद होती तो समय से कार्डियोलॉजी पहुंचे जाते और खुशबू की जान बचा सकते थे। उन्होंने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। वहीं खुशबू के मायकेवालों ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। इस बारे में चकेरी थाना प्रभारी ने कहा मामले की जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ कहा जा सकता है। उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- उन्नाव की कंपनी एचएमए ग्रुप इंडिया ने दुबई की कंपनी से की 2000 करोड़ की ऐतिहासिक डील

 

ताजा समाचार