लक्सर-रुड़की रेलवे ट्रैक पर मिला तीन किलो का खाली गैस सिलेंडर, मचा हड़कंप

लक्सर-रुड़की रेलवे ट्रैक पर मिला तीन किलो का खाली गैस सिलेंडर, मचा हड़कंप

रुड़की, अमृत विचार। अब रुड़की रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर खाली गैस सिलिंडर मिलने से तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। चर्चा है कि यह कोई बड़ी साजिश भी हो सकती है। हलांकि जीआरपी के अधिकारी साजिश से इनकार कर रहे हैं और मामले की गंभीरता से जांच करने की भी बात कर रहे हैं।

लक्सर-रुड़की रेलवे ट्रैक पर ढंडेरा क्षेत्र में छावनी के पास भूछड़ी रेलवे से करीब 300 मीटर आगे तीन किलो का एक खाली गैस सिलिंडर मिलने से हड़कंप मच गया। ढंडेरा स्टेशन मास्टर ने सिलिंडर को कब्जे में ले लिया और जीआरपी सहित कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं। सुबह बीसीएन मालगाड़ी के ड्राइवर ने रेलवे सुरक्षा बल को सूचना दी कि ट्रैक पर एक सिलिंडर पड़ा है। सुरक्षा बल पोस्ट लक्सर के एसआई नरेंद्र सिंह नेगी और रुड़की के एएसआई बसंत लाल मौके पर पहुंचे। ट्रैक पर किमी 1553/1 अप लाइन के बीच तीन किलो का एक सिलिंडर पड़ा था।

रेलवे अफसरों के मुताबिक, जिस जगह पर गैस सिलिंडर मिला, वहां पर रेलवे पटरी के एक ओर सैन्य एरिया की दीवार है। मौके पर पहुंची रेलवे की टीम के कर्मी ने सिलिंडर उठाया तो वह खाली था, जिसे स्टेशन मास्टर ढंडेरा ने अपनी सुपुर्दगी में रख लिया। आपको बता दें कि पूर्व में भी रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून: उधारी की रकम चुकाने को छात्र ने बना डाला लूट का प्लान, महिला पर कर दिया खुखरी से वार