आग लगा दिला पानी में... Akshara Singh का गाना हुआ रिलीज, अभिनेत्री की अदाएं देख मदमस्त हुए दर्शक

आग लगा दिला पानी में...  Akshara Singh का गाना हुआ रिलीज, अभिनेत्री की अदाएं देख मदमस्त हुए दर्शक

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना आग लगा दिला पानी में रिलीज हो गया है। आग लगा दिला पानी में गाने को हरमोनिया रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जहां अक्षरा सिंह का स्वैग और अदाएं दर्शकों को बेहद आकर्षक लग रही हैं। इस गाने की खास बात यह है कि इसे न केवल अक्षरा सिंह ने गाया है, बल्कि इसमें उनका शानदार अभिनय भी देखने को मिल रहा है।

cats

वहीं, अक्षरा सिंह ने गाने को लेकर कहा, मुझे खुशी है कि 'आग लगा दिला पानी में' गाने को दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है। इस गाने में मैंने अपनी गायिकी और अदाकारी के जरिए कुछ नया पेश करने की कोशिश की है। मैं हमेशा चाहती हूं कि मेरे गाने लोगों को न सिर्फ एंटरटेन करें, बल्कि उन्हें प्रेरित भी करें। इस गाने में एक खास अंदाज और ऊर्जा है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है। मैं अपने सभी फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने इसे इतना वायरल किया।

Akshara Singh's New Bhojpuri Song: पानी में आग लगाने आ रही हैं भोजपुरी  क़्वीन अक्षरा सिंह, इस दिन रिलीज होगा एक्ट्रेस का नया गाना, Bhojpuri queen Akshara  Singh is coming to set

आग लगा दिला पानी में, गाने के बोल रंजन सम्राट द्वारा लिखे गए हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने तैयार किया है। गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है, जबकि कोरियोग्राफी अशोक सम्राट की है। इस गाने की शूटिंग को बेहतरीन बनाने में डीओपी राजेश राठौड़ और श्रवण जी का अहम योगदान रहा है। संपादन हरि मोहन ने किया है, जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

ये भी पढे़ं : IFFSA Toronto 2024 में शबाना आजमी को किया जाएगा सम्मानित, फिल्म 'अंकुर' के साथ किया था डेब्यू