कानपुर में रुक-रुककर हो रही बारिश...जलभराव ने रोकी रफ्तार, मोहल्लों में पानी भरा, सड़कों पर बही नहर

कानपुर में रुक-रुककर हो रही बारिश...जलभराव ने रोकी रफ्तार, मोहल्लों में पानी भरा, सड़कों पर बही नहर

कानपुर, अमृत विचार। बुधवार से शुरू झमाझम बारिश गुरुवार को भी होती रही। बारिश ने कई मोहल्लों को जलमग्न कर दिया, दर्जन भर से ज्यादा सड़कें नहर बन गईं तो सोसायटी क्षेत्र तालाब के बीच आबादी जैसे नजर आए। सीसामऊ नाला उफनाने से ग्वालटोली और आसपास के क्षेत्र में गंदा पानी घरों तक पहुंच गया। जूही खलवा पुल पर पानी भरने से रास्ता बंद करना पड़ा। दो दिन तक बादल और बारिश का मौसम रहने की संभावना जताई जा रही है।  

तेज बारिश से शहर के उत्तर और दक्षिण दोनों इलाकों में मुख्य सड़कों के साथ संपर्क मार्ग भी जलमग्न हो गए। मंगलवार देर रात मौसम के अचानक करवट लेने से तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हुई। इसके बाद सुबह तक  रुक-रुककर बारिश होती रही। तेज बारिश से जलभराव हुआ। सीसामऊ नाला उफनाने से ग्वालटोली और आसपास के क्षेत्र में भीषण जलभराव हो गया। उधर, जूही खलवा पुल पर सुबह से ही दोनों ओर बैरीकेडिंग लगी रही। राहगीरों को जाने नहीं दिया गया। जूही संपवेल की मोटरें शुरू होने के बाद भी पानी देर रात तक नहीं निकल सका। 

बारिश थमने पर जाम, उलझे रहे वाहन सवार

झकरकट्टी पुल, गोविंदपुरी, काकादेव, जरीब चौकी चौराहा, कल्याणपुर, परेड में बारिश रुकने पर जाम लग गया। वाहन सवार घंटों उलझे रहे। ग्वालटोली, जाजमऊ, रामादेवी, काकादेव, जूही, गोविंद नगर, साकेत नगर, किदवई नगर, बाबूपुरवा, दक्षिण में सोसायटी क्षेत्र, घंटाघर, रावतपुर, बर्रा, कल्याणापुर, नौबस्ता, आर्य नगर, सिविल लाइंस, गुजैनी, मोतीझील के पास जलभराव के कारण वाहन सवार परेशान हुए। इससे यातायात की रफ्तार पर ब्रेक लगता रहा।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश का मामला...टोल प्लाजा के CCTV में दिखे संदिग्ध