रुद्रपुर: संदिग्ध खालिस्तानी युवक का हुआ पुलिस एक्ट में चालान

रुद्रपुर: संदिग्ध खालिस्तानी युवक का हुआ पुलिस एक्ट में चालान

रुद्रपुर, अमृत विचार। इमरजेंसी मूवी का पोस्टर फाड़ने और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के संदिग्ध खालिस्तानी युवक को मुखिया एवं पुलिस विभाग ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने महज पुलिस एक्ट के तहत चालान किया, लेकिन एसएसपी ने युवक की निगरानी और मोबाइल को सर्विलांस में रखने का आदेश दिया है।

बताते चलें कि दो सितंबर को काशीपुर हाईवे स्थित थियेटर में इमरजेंसी मूवी का एक युवक द्वारा पोस्टर फाड़ने के बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था और युवाओं को भड़काने की कोशिश भी की थी। जिसकी भनक लगते ही कोतवाली पुलिस ने हरप्रीत सिंह नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी।

आरोपी युवक से खुफियां एजेंसी और पुलिस द्वारा गहनता के साथ पूछताछ हुई और मोबाइल का डाटा भी खंगाला गया, लेकिन कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे। जिसके बाद पुलिस ने युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर हिदायत दे कर छोड़ दिया। उधर,एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि कई घंटों की पूछताछ में कोई पुख्ता तथ्य सामने नहीं आए।

आईबी व खुफिया तंत्र ने भी गहनता से पूछताछ की थी। बावजूद इसके आरोपी युवक को काउंसिलिंग के बाद छोड़ दिया गया है। साथ ही आदेशित किया है कि पुलिस युवक की हर गतिविधि निगरानी करेगी और मोबाइल को सर्विलांस पर रखा जाएंगा। बावजूद इसके युवक की संदिग्ध गतिविधियां मिलती है। तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...