बदायूं: घर के ताले तोड़कर लाइसेंसी बंदूक, 19 कारतूस समेत लाखों की चोरी

बुधवार रात चोरों ने मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव करौलिया में दो घरों को बनाया निशाना

बदायूं: घर के ताले तोड़कर लाइसेंसी बंदूक, 19 कारतूस समेत लाखों की चोरी

विजय नगला, अमृत विचार। चोरों ने गुरुवार रात थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव करौलिया में दो घरों को निशाना बनाया। एक लाइसेंसी बंदूक, 19 कारतूस, 22 हजार रुपये नकद समेत लाखों के आभूषण चोरी कर लिए। पीड़ितों की सूचना पर पुलिस पहुंची ने मामले की जांच शुरू की। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह और सीओ उझानी शक्ति सिंह ने मौका मुआयना किया। पीड़ित परिवारों ने तहरीर दी है, पुलिस ने जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है। एसएसपी ने खुलासा के लिए एसओजी को भी लगाया है। 


गांव करौलिया निवासी सत्यपाल सिंह पुत्र सीताराम ने बताया कि गुरुवार रात वह खाना खाकर अपनी बैठक में सोए थे। परिवार के अन्य सदस्य घर के आंगन में सो रहे थे। रात में चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया। शुक्रवार सुबह सत्यपाल की पुत्रवधु मूर्ति झाड़ू लगाने लगी और कमरे का ताला खोला लेकिन गेट नहीं खुला। गेट भीतर से बंद था। मूर्ति ने सत्यपाल की पत्नी कमलेश को जानकारी दी। कमलेश ने बेटे अनुज व भतीजे अवनीश को उठाया। सभी ने धक्का मारकर गेट खोला। कमरे में देखा कि खिड़की टूटी हुई थी। बक्से का सामान जमीन पर फैला पड़ा था। कमरे से ढाई तोले की सोने की चार चूड़ियां, ढाई तोले का सोने का हार, झुमकी, सोने की मांग, मंगलसूत्र, सोने की तीन अंगूठी, चांदी की दो जोड़ी पायल, करधनी, बच्चों के पायल व कंगन, चांदी समेत लगभग 10 लाख रुपये के आभूषण और 20 हजार रुपये गायब थे। इसके अलावा चोर उनकी एक नाली लाइसेंसी बंदूक और 19 कारतूस ले गए थे। उन्होंने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। वहीं चोरों ने रामवीर उर्फ नन्हें के घर को निशाना बनाया। गेट का ताला खोलकर पहली मंजिल पर कमरे के बक्से में रखी घर में रखी सोने की चेन, झाले और चार जोड़ी पायल, दो हजार नकदी चोरी कर ली। सूचना मिलने पर एसएसपी मौके पर पहुंचे। परिजन और ग्रामीणों से बात की। चोरों द्वारा तोड़ी गई खिड़की देखी। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। रिपोर्ट दर्ज कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि गांव करौलिया में चोरी की जानकारी मिली थी। मौका मुआयना किया है। खुलासे की लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे