हरदोई: पेट में इंजेक्शन लगते ही हुई युवक की मौत! झोलाछाप फरार

शव का कराया पोस्टमार्टम, रिपोर्ट आने पर होगी आगे की कार्रवाई

हरदोई: पेट में इंजेक्शन लगते ही हुई युवक की मौत! झोलाछाप फरार

हरदोई, अमृत विचार। युवक के पेट में दर्द था, जिसकी दवाई लेने गांव में ही एक झोलाछाप के पास पहुंचा। जहां झोलाछाप ने एक इंजेक्शन उसके हाथ और दूसरा उसकी नाभि में लगा दिया। इंजेक्शन लगते ही युवक की हालत बिगड़ गई, कोई कुछ समझ पाता उसी बीच उसकी मौत हो गई। जिसके बाद झोलाछाप वहां से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, उसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, टड़ियावां थाने के जपरा निवासी 23 वर्षीय सोनपाल पुत्र राम औतार अपनी तीन बहनों में अकेला भाई था। खेती-बाड़ी करने वाले सोनपाल की शादी हो चुकी थी, फिलहाल उसके बच्चे नहीं थे। बताते है कि शनिवार को सोनपाल खेत से घर पहुंचा तो उसने पत्नी अंजलि से पेट में दर्द होने की बात कही। उसके बाद वह गांव में ही एक झोलाछाप के पास दवाई लेने पहुंच गया। 

उसने दवाई देने के अलावा एक इंजेक्शन सोनपाल के हाथ और दूसरा इंजेक्शन उसकी नाभि में लगा दिया। इंजेक्शन लगते ही उसकी हालत बिगड़ गई। इसका पता होते ही उसके घर वाले वहां पहुंचे और सोनपाल की वहीं झोलाछाप के यहां मौत हो गई। इसका पता होते ही झोलाछाप वहां से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, उसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- हरदोई: अधिवक्ता हत्याकांड...पुलिस से हुई मुठभेड़ में सुपारी किलर गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

ताजा समाचार