Kanpur: दोबारा इधर आए तो थाने में बंद करा देंगे...ट्रक चालक को दरोगा ने दी धमकी, डीसीपी ट्रैफिक ने दिए जांच के आदेश

Kanpur: दोबारा इधर आए तो थाने में बंद करा देंगे...ट्रक चालक को दरोगा ने दी धमकी, डीसीपी ट्रैफिक ने दिए जांच के आदेश

कानपुर, अमृत विचार। रामादेवी डायवर्जन प्वाइंट पर ट्रक चालक के सवाल करने पर ट्रैफिक दरोगा और सिपाही ने मारपीट की। पीड़ित ने मामले की शिकायत चकेरी थाने में की है। डीसीपी ट्रैफिक ने जांच के आदेश दिए हैं।
  
कानपुर देहात के मंगलपुर सिकंदपुर ग्राम फिरोजपुर निवासी राजनारायण ने तहरीर में बताया कि वह टीपी लाइन में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रक चलाते हैं। सोमवार रात वह सूरत से दवाइयां लादकर लखनऊ जा रहे थे। रामादेवी फ्लाईओवर पर डायवर्जन प्वाइंट पर पहुंचे थे तभी वहां पर तैनात ट्रैफिक कर्मियों ने उन्हें प्रयागराज रूमा फ्लाईओवर की तरफ से जाने की बात कही। जबकि अन्य ट्रक लखनऊ की तरफ सीधे जा रहे थे। 

इस पर उन्होंने वहां पर तैनात दरोगा से दूसरी तरफ से जाने की बात पूछी। इस बात से नाराज होकर दरोगा समेत सिपाहियों ने मारपीट शुरू कर दी। साथ ही धमकी दी कि दोबारा इधर आए तो थाने में बंद करा देंगे। मगंलवार को पीड़ित व साथियों ने मामले की शिकायत चकेरी थाने में की। 

इस पर पुलिस ने पीड़ित चालक को मेडिकल के लिए भेजा। आरोप लगाया है कि डायवर्जन प्वाइंट पर पुलिस कर्मी ट्रक चालकों से रुपये लेकर लखनऊ की तरफ जाने देते हैं। इस संबंध में डीसीपी ट्रैफिक आरती सिंह ने बताया कि एडीसीपी ट्रैफिक को जांच के आदेश दिए हैं। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: निजी स्कूलों को आरटीई के तहत प्रवेश के लिए मिला एक हफ्ते का समय, इन स्कूलों को मिली कड़ी चेतावनी...