26 जुलाई को राहुल गांधी विशेष कोर्ट में होंगे हाजिर, जानिए क्या है मामला 

26 जुलाई को राहुल गांधी विशेष कोर्ट में होंगे हाजिर, जानिए क्या है मामला 

सुलतानपुर, अमृत विचार। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस सांसद व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में हाजिर होंगे। कोर्ट ने राहुल गांधी का बयान दर्ज करने के लिए 26 जुलाई की तारीख नियत की है। इस मामले में कोर्ट ने कड़ा रूख अख्तियार किया है। 

गौरतलब है कि बंगलुरु में एक जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने तत्कालीन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष व मौजूदा केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक बयान बाजी की थी। जिसको लेकर कोतवाली देहात थाने के हनुमानगंज निवासी कोआपरेटिव के पूर्व चेयरमैन व बीजेपी नेता विजय मिश्रा ने 04 अगस्त 2018 को राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें राहुल गांधी की जमानत पहले ही हो चुकी है। 

इस संबंध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दी गई सूचना के अनुसार राहुल गांधी कोर्ट में पेश होने के लिए शुक्रवार को जिले में आएंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। उनके आगमन को लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। राहुल के अधिवक्ता काशी प्रसाद शुक्ल ने भी राहुल के हाजिर होने की पूर्ण संभावना जताई है।

ये भी पढ़ें -बरेली: SDM ने उप मुख्य चिकित्साधिकारी समेत 13 से मांगा स्पष्टीकरण, कहा-मनमाने तरीके से कार्य कर रहे हैं अधिकारी

ताजा समाचार