Fatehpur: मैं अब नाजिम के ही साथ रहूंगी...मोबाइल पर बातें कर प्रेमजाल में फंसाया, युवती अब साथ रहने की जिद पर अड़ी

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र का मामला

Fatehpur: मैं अब नाजिम के ही साथ रहूंगी...मोबाइल पर बातें कर प्रेमजाल में फंसाया, युवती अब साथ रहने की जिद पर अड़ी

फतेहपुर, अमृत विचार। अलीगढ़ के एक युवक ने नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। अब युवती परिवार छोड़कर दूसरे धर्म के युवक के साथ जाने की जिद पर अड़ी है।

सुल्तानपुर घोष थानाक्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी सात साल पहले मलवां थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। महिला का एक चार साल का बेटा है। पति होटल में वेटर का काम करता है। पति ने बताया कि पत्नी के पास एक कीपैड मोबाइल है। उसके मोबाइल पर गलत नंबर से एक माह पहले कॉल आई थी। 

फोन करने वाला पत्नी को अक्सर कॉल करने लगा। पत्नी को उसने अपना नाम नाजिम व अलीगढ़ जिला का रहने वाला बताया है। उसने मोबाइल पर बातचीत के दौरान पत्नी को धर्मातरण और निकाह का झांसा दिया है। उसकी बातों में पत्नी फंस चुकी है। वह हर समय नाजिम के पास जाने की बात कहती है। नाजिम का बहनोई भी अलीगढ़ आने का दबाव बनाता है। 

महिला ने बताया कि वह अब नाजिम के साथ ही रहेगी। महिला और परिवार शनिवार को अधिवक्ता अजीत सिंह राठौर के पास पहुंचा। अधिवक्ता ने बताया कि नाजिम से बात हुई है। वह केवल महिला को रखने के लिए तैयार है। लेकिन यहां से उसे ले जाने के लिए तैयार नहीं है। ट्रू कालर पर नीशू कुमार नाम आ रहा है। साफ है कि हिंदू नाम का सहारा लेकर वह महिला को फंसाने का काम कर रहा है। वह मामले की एसपी को सूचना देकर जांच कराने की मांग करेंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: पनकी प्लांट में बिजली बनाने का ट्रायल इसी सप्ताह से...विशेषज्ञों ने तैयार कर ली पूरी रूपरेखा