बरेली: नगर निगम ने अभियान चलाकर हटाया अतिक्रमण, खोखों और ठेलों को सामान सहित पलटा

बरेली: नगर निगम ने अभियान चलाकर हटाया अतिक्रमण, खोखों और ठेलों को सामान सहित पलटा

बरेली, अमृत विचार: नगर निगम की टीम ने बृहस्पतिवार को मालियों की पुलिया से शहामतगंज मंडी तक अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाया। टीम ने कई जगह ठेलों और खोखों को सामान सहित पलट दिया। इस पर दुकानदारों की टीम से नोकझोंक भी हुई। सड़क पर खड़े वाहनों पर कार्रवाई न करने पर छोटे दुकानदारों ने नाराजगी भी जाहिर की।

अतिक्रमण हटाने वाली टीम के प्रभारी ललतेश सक्सेना दोपहर में टीम के साथ दोपहर ईसाइयों की पुलिया के पास पहुंचे। यहां पर एक मुर्गा बेचने वाले दुकानदार ने फुटपाथ पर लोहे की जाली रखी थी, जिसे टीम ने पलट दिया। इस पर दुकानदार ने मुर्गे मरने पर टीम से बहस की। मालियों की पुलिया के पास मोटर पार्ट्स के दुकानदारों ने फुटपाथ पर लोहा, शीशा आदि फैला रखा था। 

यहां टीम ने दुकानदारों को बुलाकर फटकार लगाई और खुद सामान हटाने का आदेश दिया और कुछ सामान जब्त कर लिया। शहामतगंज में फल मंडी में टीम ने आम से लदे कुछ ठेलों को नाले में पलट दिया। इसकी वजह से कुछ ठेले वाले वहां से हटकर भागे। काफी समय तक ठेले वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई और दोनों तरफ फुटपाथ पर प्लास्टिक लगा कर दुकान लगाने वालों का अतिक्रमण बुलडोजर से तोड़ दिया गया। 

इस दौरान काफी संख्या में आसपास के दुकानदार पहुंचे और कार्रवाई का विरोध किया। इसकी वजह से काफी देर तक जाम भी लगा रहा। छोटे दुकानदारों का कहना था कि मालियों की पुलिया से शहामतगंज तक सड़क के दोनों तरफ गैराज वालों के बस और ट्रक खड़े रहते लेकिन उनके खिलाफ नगर निगम कार्रवाई नहीं करता है।

यह भी पढ़ें- बरेली: रिटायर्ड दरोगा पर दहेज उत्पीड़न का आरोप, महिला ने दर्ज कराई पति समेत पांच लोगों पर FIR