Bareilly News: जोगी नवादा में सनसनीखेज वारदात, सरेआम युवक का गला काटने की कोशिश

Bareilly News: जोगी नवादा में सनसनीखेज वारदात, सरेआम युवक का गला काटने की कोशिश

बरेली, अमृत विचार। बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में एक युवक की सरेआम चाकू से गला काटने की कोशिश की गई। इस दौरान लोगों को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गया। 

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। फिलहला इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, जोगी नवादा में मोमोज की दुकान चलाने वाले रिंकू प्रजापति का नरियावल के रहने वाले फैजान से पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में विवाद चल रहा है। 

वहीं बुधवार रात को एक बार फिर दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि तभी अचानक बीच बाजार में सरेआम रिंकू ने फैजान पर चाकू से हमला कर दिया और उसे गिराकर गला काटने की कोशिश की। जबकि राहगीर तमाशबीन बनकर घटना का वीडियो बनाते रहे। लेकिन आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो उन्हें देखकर वह भाग निकला। 

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढे़ं- बरेली: BJP के पूर्व पार्षद की गुंडागर्दी, बिरयानी के रुपए मांगने पर होटल मालिक को जमकर पीटा...Video Viral

 

ताजा समाचार

Unnao: पापा प्लीज...मम्मी को छोड़ दीजिए, मत मारिए, खिड़की से बच्चे लगाते रहे गुहार और पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
दिल्ली हाईकोर्ट का CBI को नोटिस, केजरीवाल की जमानत याचिका पर मांगा जवाब
शाहजहांपुर: पालिका बोर्ड की बैठक नहीं होने से सभासद नाराज, काटा हंगामा
Kannauj News: कक्षा नौ, 11 में पांच अगस्त तक होंगे प्रवेश...टाइम लाइन जारी, इस बात का देना होगा खास ध्यान
बदायूं: स्कूल में जलभराव तो बच्चों ने राजमार्ग पर लगाया जाम, नगर पालिका ने समस्या दूर करने का दिया आश्वासन
हरदोई: ऑफिस में गंदगी देख नाराज हुईं बीएसए, कहा-कार्यालय में इधर-उधर टहलते न दिखें टीचर