Kanpur: सपाइयों ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन...भाजपा नेता पर FIR की मांग, बोले- BJP अपने खिसकते जनाधार से बौखलाई

कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग

Kanpur: सपाइयों ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन...भाजपा नेता पर FIR की मांग, बोले- BJP अपने खिसकते जनाधार से बौखलाई

कानपुर, अमृत विचार। बुधवार को समाजवादी पार्टी कानपुर महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद के नेतृत्व में एक प्रतिदिन मंडल ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि बीते 24 जून को गोविंद नगर थाना प्रभारी द्वारा दीप सिनेमा चौराहा पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। 

वाहन चेकिंग के समय भाजपा नेता शैलेंद्र त्रिपाठी उधर से निकले तो पुलिस ने उनका वाहन रोककर चेकिंग करने को कहा तो भाजपा नेता भड़क गए और कहने लगे कि तुम समाजवादी पार्टी के इशारे व अखिलेश यादव के कहने पर हमारी गाड़ी चेक कर रहे हो, हम तुमको देख लेंगे और तुम्हारा आज हिसाब करके जाएंगे।

इस दौरान भाजपा नेता ने पुलिस प्रशासन व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद माननीय अखिलेश यादव को भद्दी भद्दी गालियां दी तथा आपत्तिजनक टिप्पणी कर अपमान किया। इसकी सपा निंदा करती है यह अपमान कानपुर पुलिस प्रशासन का अपमान है इस कांड से कानपुर शहर की पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

ज्ञापन के माध्यम से महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद ने बताया कि भाजपा देश व प्रदेश में मिली करारी हार तथा अपने खिसकते जन आधार तथा सपा के बढ़ते जनाधार से बौखला गई है तथा भाजपा ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

लोकसभा चुनाव खासकर उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली करारी हार से का अपना गुस्सा गठबंधन पर निकल रहे हैं या तो वही कहावत हो गई कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे चितार्थ हो गई है भाजपा नेताओं को अपना इलाज किसी अच्छे न्यूरो डॉक्टर से करवाना चाहिए।

महानगर अध्यक्ष ने ज्ञापन पुलिस कमिश्नर को सौंपा व दोषी भाजपा नेताओं के खिलाफ जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

इस दौरान प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव के के शुक्ला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शैलेंद्र यादव मिंटू, महासचिव संजय सिंह बंटी सेंगर, अनवर अली मिर्जा, नरेंद्र सिंह, पिंटू ठाकुर, नन्दलाल जयसवाल, अर्पित त्रिवेदी, जमालुद्दीन जुनैदी व अरमान खान आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: BJP सांसद के बाद अब बीजेपी दक्षिण उपाध्यक्ष की गुंडई...पुलिस से अभद्रता, बोले- 500 गाड़ियां बुलवा रहा हूॅं, करो चालान, देखें- VIDEO

ताजा समाचार

लखनऊ में बोले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले-राहुल गांधी का पीएम बनने का सपना जल्दी नहीं होगा पूरा  
IND-W vs SA-W : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 'करो या मरो' वाले दूसरे टी20 मैच में वापसी करना चाहेगी भारतीय महिला टीम
फरीदाबाद में जर्जर मकान का छज्जा गिरा, हंस खेल रहे तीन भाई-बहनों की दबकर मौत
Exclusive: मेगा लेदर क्लस्टर के लिए खरीदी गई प्रतिबंधित भूमि का नहीं हुआ दाखिल-खारिज; जिलाधिकारी को भेजी गई गड़बड़ी की रिपोर्ट
कासगंज: पटियाली में अपंजीकृत अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लिनिकों का मुद्दा सीएम तक पहुंचा
टीम में लगातार बदलाव करना पसंद नहीं था, रोहित शर्मा के लिए सहायक की भूमिका निभाई : राहुल द्रविड़