Unnao: डंपर के केबिन में संदिग्ध हालत में मिला चालक का शव, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

शनिवार दोपहर तीन बजे से खड़ा था डंपर रविवार को हुई जानकारी

Unnao: डंपर के केबिन में संदिग्ध हालत में मिला चालक का शव, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव के औरास थानाक्षेत्र के सीमऊ गांव के शारदा नहर पुल के पास संदिग्ध हालत में खड़े डंपर से आवागमन में दिक्कत होने पर राहगीर ने केबिन में झांककर देखा तो चालक उसमें अचेत पड़ा था। सूचना पर पुलिस ने जांच की तो चालक की मौत हो चुकी थी। 

डंपर मालिक से मिली जानकारी पर छोटा भाई व परिजन पहुंचे और शव देख बेहाल हो गए। मामला संदिग्ध देख फोरेंसिक टीम ने भी जांच कर साक्ष्य एकत्र किए। चालक की जेब में रुपए भी नहीं मिले। साथ ही डंपर का डीजल टैंक भी खुला था और डीजल फैला पड़ा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया लेकिन, इसमें मौत की वजह साफ नहीं हो पाई। इससे बिसरा सुरक्षित किया गया है।

बता दें कि जौनपुर जिला के थाना सरपतहा के कटघर निवासी विपिन गिरी (30) पुत्र रामकृपाल डंपर चालक था। वह कबरयी से स्टोन डस्ट लादकर शनिवार को लखीमपुर गया था। जहां से गाड़ी खाली कर लौटा था। रविवार सुबह औरास थानाक्षेत्र के चकलवंशी-संडीला मार्ग पर सीमऊ गांव के पास से निकली शारदा नहर पुल पर उसका डंपर खड़ा था। 

वहां से निकलने में जब लोगों को असुविधा हुई तो उन्होंने डंपर के भीतर झांककर देखा तो चालक उसमें अचेत पड़ा था। पुलिस ने केबिन में घुसकर जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी। केबिन में ही कुछ फोन नंबर लिखे थे। इस पर संपर्क करने पर उसके छोटे भाई विवेक से बात हुई। उसने बताया कि वह भी डंपर चालक है। शनिवार करीब तीन बजे उसकी भाई से सिमऊ में मुलाकात हुई थी। फोरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच की। 

इस दौरान उसके शरीर में कोई गंभीर चोट नहीं मिली है। विवेक ने बताया कि भाई शराब का लती था और उसका पत्नी प्रियंका से विवाद चल रहा था। उसके एक बेटा श्रेयांश है। वह पांच भाईयों में बड़ा था। उसकी मौत से मां विद्यावती व परिजन बेहाल हैं। रविवार को पोस्टमार्टम में मौत की वजह साफ नहीं हो सकी। शराब मिली है साथ ही जहर की आशंका के चलते बिसरा सुरक्षित किया गया है। एसओ रेखा सिंह ने बताया कि परिजनों को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

डीजल टैंक खुला मिला रुपए भी नहीं मिले

औरास। विपिन की मौत को लेकर कई बातें मामले को संदिग्ध बना रही हैं। उसकी लोवर की जेब बाहर निकली थी। डंपर का डीजल टैंक खुला था और डीजल बाहर बहा था। इससे चोरी के भी कयास लगाये जा रहे हैं। वहीं भाई यदि उससे शनिवार को यहीं मिला था तो क्या पूरी रात डंपर वहीं खड़ा रहा। ऐसा होने पर वहां आवागमन कैसे होता रहा।

यह भी पढ़ें- Etawah News: शेरनी नीरजा के तीनों शावकों ने खोली आंखे, सभी हैं मादा, बीमार शावक इलाज से हो रहा स्वस्थ