CM धामी ने नैमिष की धरती को किया प्रणाम, दोहराया मोदी सरकार बनाने का संकल्प, बोले-Sleeper cell की तरह काम कर रहा विपक्ष  

CM धामी ने नैमिष की धरती को किया प्रणाम, दोहराया मोदी सरकार बनाने का संकल्प, बोले-Sleeper cell की तरह काम कर रहा विपक्ष  

सीतापुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में चौथे चरण की वोटिंग से पहले भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगातार जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को यहाँ पहुंचे। सीएम धामी ने मंच से ही नैमिषारण्य की धरती को प्रणाम किया और कहा कि हम सबका संकल्प है कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।  

पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, यहां जितने भी अन्य पिछड़ा वर्ग के लोग हैं उनसे मैं कहना चाहता हूं कि यहां समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी जो कांग्रेस पार्टी की सहयोगी है वह जातिवाद के नाम पर आपसे वोट लेना चाहती है, वे जीतने के लिए नहीं सिर्फ अपना असतित्व बचाने के लिए वोट लेना चाहते हैं क्योंकि उन्हें भी पता है कि सरकार PM मोदी की बनने वाली है। उन्होंने कहा कि अक्षय तृतीया के मौके पर उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरू हो रही है,आज सुबह कपाट खुलते ही दर्शन कर जनसभाओं में आप सबके बीच पहुंचा हूं। 

9 - 2024-05-10T172140.194

सीएम धामी ने डबल इंजन कि सरकार कि तारीफ करते हुए कहा कि गुंडे माफियाओ पर लगाम लगाने का काम योगी आदित्यनाथ ने किया हैं। डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश और देश में विकास के नए आयाम बनाये हैं। मोदी जी के नेतृत्व मे धारा 370 हटी और किसी प्रकार का कोई बवाल नही हुआ सपा। उन्होंने कहा कि बसपा, सपा और कांग्रेस के लोग राम मन्दिर पर सवाल खड़े कर रहे हैं ये लोग नही चाहते थे कि भगवान राम टेंट से बाहर निकलकर मंदिर में पहुंचे। पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो गया। सीएम धामी ने कहा विपक्ष स्लिपर सेल की तरह काम करके पीएम मोदी को रोकने का काम कर रहा है। 

गिनाई उत्तराखंड की उपलब्धि 
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि एक देश मे एक प्रकार का कानून सबके लिए होना चाहिए। देश का पहला राज्य उत्तराखंड है जहां समान नागरिक संहिता का कानून लागू हो गया है, धर्मांतरण और दंगा रोकने का कानून हमने उत्तराखंड में बनवा दिया ये सब हम पीएम मोदी के नेतृत्व में कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चार धाम यात्रा के लिए आप सबको देवभूमि आने के लिए आमंत्रित करता हूँ। 

कांग्रेस ने खत्म किया आरक्षण  
पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया, उन्होंने कहा ओबीसी के आरक्षण को कर्नाटक में खत्म करने का प्रयास किया गया है।  वहां एक जाति विशेष को ओबीसी में शामिल करने का काम कांग्रेस ने किया है। उन्होंने कहा सपा का इतिहास रहा है कि सिर्फ एक वर्ग को ही खुश करना है क्योंकि यह वही लोग हैं जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थीं। सीएम धामी ने जनता से पहले मतदान फिर जलपान कि अपील की।   

10 - 2024-05-10T172303.960

खाली पड़ी कुर्सियों पर होती रही चर्चा 
जहाँ एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में पैर रखने तक की जगह लोगों को नहीं मिली थी वहीँ पुष्कर सिंह धामी की जनसभा में केवल औसत भीड़ ही दिखी। प्रत्याशियों के समर्थकों के आलावा साधु-सन्यासियों ने भी उनकी बात को सुना। लेकिन जनसभा में काफी कुर्सियां खाली दिखीं। इसको लेकर लोग कई तरह की चर्चा भी करते दिखे। लोग ज्यादातर सीएम योगी से सीएम धामी की तुलना कर भीड़ काम आने की बात कहते सुने गए। 

ये भी पढ़ें - Kanpur में राहुल बोले- मोदी ने अडानी को सौंपा देश का खजाना और आपसे कहते पकौड़ा बेचो, अखिलेश ने कहा- चौथा चरण करेगा BJP का बैलेंस खराब