रायबरेली: एडीओ पंचायत पर भाजपा एजेंट बनकर धमकाने का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

रायबरेली: एडीओ पंचायत पर भाजपा एजेंट बनकर धमकाने का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

महराजगंज/रायबरेली, अमृत विचार। अधिकारी द्वारा मतदान के बाद ग्राम सभा की जांच कराने की धमकी देने के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालाकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है। प्रधान प्रतिनिधि की सूचना पर कार्यालय पहुंचे कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने एडीओ पंचायत कों बीजेपी के एजेंट बन कार्य करने का आरोप लगाते हुए शिक़ायत की बात कहीं। 

मामला गुरुवार का है। विकासखंड के पखनपुर प्रधान प्रतिनिधि भगवानदीन फ़ौजी पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं वर्तमान में ब्लाक कांग्रेस उपाध्यक्ष हैं। भगवान दीन फौजी ने बताया की ब्लाक पहुंचने पर एडीओ पंचायत सतीश चतुर्वेदी ने बताया कि तुम बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ काम कर रहे हो। चुनाव बाद तुम्हारे गांव की एक एक फाइल की जांच कराई जाएगी। 

इस पर उन्होंने कहा कि "क्या मेरे ही गांव की जांच होगी"  तब एडीओ पंचायत ने बताया की डीपीआरओ ने व्यक्तिगत तुम्हारे गांव की जांच करने कों बोला हैं। मामले से आहत  प्रधान प्रतिनिधि ने  एडीओ पंचायत पर धमकाने का आरोप लगाते हुए जानकारी कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील पासी कों दीं। अपने कार्यकर्ता प्रधान का उत्पीडऩ देख एडीओ पंचायत कक्ष में पहुंचे सुशील पासी की नोक झोंक भी एडीओ से होती देखी गयी। 

सुशील पासी ने कहा की चुनाव आयोग के निर्देशो का पालन करने के बजाए एडीओ (पंचायत) भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करने एवं कांग्रेसी विचारधारा रखने वाले जनप्रतिनिधियों कों डराने धमकाने का कार्य कर रहे।  जिसकी शिक़ायत चुनाव आयोग सहित डीएम से की जाएगी। 

मामले में एडीओ पंचायत सतीश चतुर्वेदी ने बताया कि पखन पुर गांव में बने सामुदायिक शौचालय में अभी तक केयर टेकर की नियुक्ति नहीं हुई है। जिसको लेकर प्रधान प्रतिनिधि भगवान दीन से कहा तो वह उल्टा समझ कर धमकाने का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: संयुक्त अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने ली शपथ