शाहजहांपुर: ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत, बहगुल नदी में गिरा शव...मां ने दो युवकों पर धक्का देने का लगाया आरोप

शाहजहांपुर: ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत, बहगुल नदी में गिरा शव...मां ने दो युवकों पर धक्का देने का लगाया आरोप

विलाप करतीं मृतक की मां ऊषा देवी व बहन बीटू।

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बहगुल नदी पुल पर ट्रेन से कटकर एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा का शव नदी में जा गिरा। छात्रा फतेहगंज पूर्वी की रहने वाली है। छात्रा के परिवार वालों ने बाइक सवार युवकों पर ट्रेन के आगे धक्का देने का आरोप लगाया है। फतेहगंज पूर्वी तथा कटरा पुलिस के बीच सीमा विवाद को लेकर एक घंटे तक शव पड़ा रहा। 

बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी थाना के मोहल्ला नई बस्ती निवासी महेश यादव की 17 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी इंटर की परीक्षा में एक विषय कम अंकों से उत्तीर्ण हुई थी। बुधवार की सुबह नौ बजे लक्ष्मी कृषक समाज इंटर कालेज फतेहगंज पूर्वी में इंप्रूमेंट परीक्षा का फार्म भरने के लिए निकली थी। लक्ष्मी के भाई ने उसे फतेहगंज पूर्वी के दो युवकों की बाइक पर बैठे देखा तो घर पर सूचना दी। 

छात्रा की माता ऊषा देवी, बहन बीटू यादव खोज में रेल लाइन के किनारे पहुंचे। शाम चार बजे छात्रा का शव बहगुल नदी पुल के निकट रेल लाइन पर पड़ा मिला। छात्रा की मां ने फतेहगंज पूर्वी थाने को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। 

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर शव पड़ा था वह शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र में था। मीरानपुर कटरा थाने को सूचना दी गई। कटरा थाना प्रभारी गौरव त्यागी मौके पर पहुंचे और शव वाले स्थान को देखा। घटना स्थल को लेकर दोनों थानों के बीच सीमा विवाद मचा रहा। यहां के पुलिस अधिकारियों ने कटरा थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाए। 

कटरा पुलिस ने पुल के नीचे गिरे शव को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। छात्रा की मां ऊषा देवी ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी के दो युवक उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाकर पुल के निकट रेल पटरी के पास ले आए। उसकी पुत्री को ट्रेन के आगे धक्का देकर मार डाला है। इधर, मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। कटरा प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: हाईटेंशन लाइन की चिंगारी से गारमेंट्स शोरूम में लगी आग, बड़ी घटना होने से बची