महिला के साथ न जाने पर कर लिया बच्चे का अपहरण

पुलिस ने चार घंटे में बच्चे को बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार 

महिला के साथ न जाने पर कर लिया बच्चे का अपहरण

औरैया, अमृत विचार। मायके में रह रही महिला के साथ जाने से इंकार करने पर  उसके मासूम बेटे का अपहरण कर लिया। मासूम की नानी द्वारा अपहरण कर हत्या की आशंका जता नामजद के ​खिलाफ तहरीर थाने में दी गई। मामले में पुलिस ने आरोपी के ​खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चार घंटे के अंदर मासूम को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
कोठी दासपुर निवासी लौंगश्री ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर दी।

बताया​ कि उसकी बेटी रेखा की शादी कानपुर देहात के अमराहट थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी भगवानदास के साथ हुई थी। वर्तमान में बेटी मायके में रह रही है। मंगलवार देर शाम को उसका तीन वर्षीय बेटा आदित्य घर के बाहर खेल रहा था। वहां से उसका मैनपुरी के औछा थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर निवासी कल्लू उर्फ रंजीत ने अपहरण कर लिया। आरोपी मासूम की हत्या कर सकता है। मामले में सक्रिय हुई थाना पुलिस ने उच्चा​धिकारियों को जानकारी दी। थाना पुलिस की तीन टीमों ने आसपास के ​जिलों में कई ठिकाने पर दबिश दी।

थाना प्रभारी जय प्रकाश पाल, एसआई हेमंत कुमार, सिपाही आलोक, सुधीर, अमन व नीलेश कुमारी ने सैफई में करहल मार्ग पर घेराबंदी कर मासूम को सकुशल बरामद कर लिया। इस दौरान आरोपी के भागने पर पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। थाना प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेखा का पति शराब का आदि था। इसके चलते वह अपने मायके में रह रही थी। इस दौरान व उसके संपर्क में आ गया था। वह उससे कई बार साथ चलने के लि बोला लेकिन वह मना कर देती थी। मंगलवार देर शाम को वह उसे लेने के लिए कोठी दासपुर गया था लेकिन वह साथ जाने को राजी नहीं हुई तो उसने रेखा के मासूम बेटे का अपहरण कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मासूम को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।  आरोपी को जेल भेजा गया है।