Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में गृहमंत्री अमित शाह बोले- हिंदुस्तान से पाकिस्तान का सारा काम करते हैं राहुल बाबा...

कन्नौज में गृहमंत्री अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में गृहमंत्री अमित शाह बोले- हिंदुस्तान से पाकिस्तान का सारा काम करते हैं राहुल बाबा...

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में गृहमंत्री अमित शाह बोले- हिंदुस्तान से पाकिस्तान का सारा काम करते हैं राहुल बाबा

कन्नौज/तिर्वा, अमृत विचार। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कन्नौज में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान परिवार वादी पार्टी को लेकर कहा कि उनको परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखा।

इतनी जोर से बटन दवे कि झटका इटली में जाकर लगे, अमेठी से हारे तो वायनाड गए और अब रायबरेली गए। अब यहां से इटली जाओ तो देश का भला हो जाए। हमला बोला कि राहुल हिंदुस्तान में बैठकर पाकिस्तान का काम करते हैं। कहा कि एक भी सीट यहीं से इंडी गठबंधन की जीती तो पटाखे पाकिस्तान में जलेंगे। सपा पर भी खूब हमलावर रहे।

भाषण के दौरान उन्होंने राम मंदिर मोदी सरकार में बनाए जाने तथा कांग्रेस, सपा व बसपा द्वारा अटकाए जाने की बात कहकर भीड़ से मंदिर का समर्थन भी लिया। कहा कि ‘दो शहजादे आ गए तो मंदिर पर बाबरी ताला लगा देंगे।’ तिर्वा के डीएन इंटर कॉलेज के छात्रावास के खेल मैदान में आयोजित विशाल चुनावी जनसभा में शाह ने कन्नौज से चौथी बार पार्टी से चुनाव लड़ रहे सांसद सुब्रत पाठक के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की। करीब साढ़े तीन बजे उनका हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा तो सभास्थल जयश्रीराम के नारों से गुंजायमान हो उठा।

आने के बाद अमित शाह मंच पर पहुंचे तो उनका भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद माइक संभालते ही उन्होंने जिले के सभी कद्दावर नेताओं, जनप्रतिनिधियों का नाम लिया और फिर अपना भाषण मां अन्नपूर्णा देवी, फूलमती देवी को प्रणाम तथा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. गोवर्धन लाल कनौजिया को याद कर शुरू किया।

इसके बाद ही उन्होंने समाजवाद के पुरोधा डॉ. राममनोहर लोहिया को भी याद कर प्रणाम अर्पित किया। वक्तव्य इत्र की सुगंध के साथ ही शुरू किया। बोले, ‘जैसे ही हेलीकाप्टर लैंड किया इत्र की खुशबू नाक से होकर दिमाग तक पहुंचकर घर कर गई।’ चर्चा की जी 20 के समय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश से आए अतिथियों को कन्नौज का इत्र भेंट किया। अयोध्या में विराजमन राम लला को भी कन्नौज का ही इत्र चढ़ाया गया। इसके साथ ही आह्वान किया कि ‘मेरे दोस्त सुब्रत पाठक को जिताना। मैं उसे बड़ा आदमी बनाने वाला हूं।’

इसके बाद वे सीधे-सीधे मुलायम परिवार पर हमलावर हो गए। कहा कि मुलायम परिवार जीतता है तो नहीं आता और हारता है तो भी नहीं आता है। 2019 में आई कोरोना महामारी की जिक्र करते हुए सवाल उछाला ‘कन्नौज के लोगों जब महामारी विकट थी तब अखिलेश या बहन डिंपल आए थे। सुब्रत आपके बीच था सबको टीका लगवाया।’ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को मुफ्त टीका लगवाकर सुरक्षित किया। पूरे भाषण के दौरान वे सपा और कांग्रेस पर जमकर हमलावर रहे।

इस दौरान जनता से सवाल किया कि राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं। हाथ उठवाकर समर्थन लेने के बाद भय भी दिखाया कि ‘दो शहजादे आ गए तो मंदिर पर बाबरी ताला लगवा देंगे।’ इसके साथ ही मोदी सरकार की काशी विश्वनाथ, सोमनाथ मंदिर आदि तमाम उपलब्धियां गिनाईं। सवाल उठाया कि परिवार की दुकान चलाने वाला सांसद चाहिए या जनता की आवाज उठाने वाला? राहुल गांधी पर चोट की कि अमेठी छोड़ा तो वायनाड गए और अब रायबरेली चले गए। इसके बाद सीधे इटली जाएंगे। करीब आधे घंटे के भाषण के दौरान उन्होंने कई बार प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की। साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी बार-बार गिनाईं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कानपुर में सीएम योगी बोले- अकबरपुर नाम ऐसा, लेने में होता संकोच, इस गुलामी के निशान को करना है समाप्त