Video: कार्यकर्ताओं में जोश भर गए Amit shah, बोले-पाकिस्तानी एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं राहुल, इंडी गठबंधन सरकार बनी तो राम मंदिर... 

Video: कार्यकर्ताओं में जोश भर गए Amit shah, बोले-पाकिस्तानी एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं राहुल, इंडी गठबंधन सरकार बनी तो राम मंदिर... 

हरदोई, अमृत विचार। राहुल गांधी पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं इसीलिए पाकिस्तान सरकार उनकी प्रशंसा करती है। जब भाजपा 370 हटाती है, राम मंदिर बना है, लेकिन राहुल गांधी इसका विरोध करते हैं। अगर इंडी गठबंधन की सरकार बन गई तो राम मंदिर पर बाबरी  ताला लगना निश्चित है। यह बात हरदोई पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा में कहीं। 

सीएएसएन कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों शहजादे देश को बर्बाद करना चाहते हैं। जब-जब भाजपा ने देश हित में काम किया तब इन दोनों ने इसका विरोध किया ,चाहे धारा 370 हटाना हो, चाहे राम मंदिर बनाना हो और चाहे सर्जिकल स्ट्राइक हो अखिलेश और राहुल दोनों ने इन सभी पर सवालिया निशान लगाए। 

उन्होंने कहा कि मोदी ने जो काम किया है वह जनकल्याण काम किया है। पहले जहां आतंकवादी घुस-घुस कर हमारे सैनिकों को मारते थे वही मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को धूल चटा दी। अब 370 हटाने के बाद कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है‌। उन्होंने कहा कि 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाले सभी नेता इंडी गठबंधन में है। शाह ने लोगों को चेताया कि अगर धोखे से इंडी गठबंधन की सरकार बन गई तो मेहनत से बने राम मंदिर पर बाबरी ताला लग जाएगा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो भी काम किया वह ऐतिहासिक काम किए । काशी में कॉरिडोर बनाया, राम मंदिर बनाया। राहुल गांधी थक जाने के बाद थाईलैंड में जाकर छुट्टियां मनाते हैं ,जबकि मोदी दीपावली में बॉर्डर पर जाकर सैनिकों के साथ मिठाई खाते हैं ।आज तक मोदी पर 25 पैसे की हेरा फेरी का आरोप नहीं लगा। उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार खत्म होने के कारण सभी भ्रष्टाचारी बिलबिलाए हुए हैं। भ्रष्टाचार को आगे बढ़ाने के लिए सभी भ्रष्टाचारी एक मंच पर आ गए हैं। करोड़ों रुपए उनके नेताओं के पास छापेमारी में मिले यह सभी अपने घोटालों को छुपाने के लिए एक साथ मिलकर  गठबंधन बनाए हुए हैं। हरदोई की जनसभा में अमित शाह ने भाजपा के दोनों प्रत्याशियों जय प्रकाश और अशोक रावत को जितने की अपील की। 

ये भी पढ़ें -‘शहजादे’ घोषित करें, इस चुनाव में अंबानी-अडाणी से कितना माल उठाया: PM मोदी