आकाश आनंद पर एक्शन को लेकर कांग्रेस और सपा ने साधा BSP पर निशाना, कहा-पर्दे के पीछे... 

आकाश आनंद पर एक्शन को लेकर कांग्रेस और सपा ने साधा BSP पर निशाना, कहा-पर्दे के पीछे... 

लखनऊ, अमृत विचार। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की आकाश आनंद पर की गई कार्रवाई को लेकर अलग-अलग राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि हम पहले ही कह रहे थे कि बसपा पूरी तरह से भाजपा के साथ है और पर्दे के पीछे दोनों मिले हैं। उन्होंने कहा कि आकाश आनंद पर हुई कार्रवाई से हमारी बात पर सत्यता की मोहर लग गई है। 

वहीं समाजवादी पार्टी ने खा है कि बसपा को वोट करने का कोई मतलब अब नहीं रह गया है। क्योंकि उसने अपना पूरा समर्थन भाजपा को दे रखा है। सपा प्रवक्ता अशोक यादव ने मीडिया से कहा कि बहुजन समाज को चहिये कि वो बाबा साहब के सपने को पूरा करने और अपने वर्ग को मजबूत करने के लिए इंडिया गठबंधन के साथ आये और भाजपा को हराने में हमारी मदद करे।      

बताते चलें बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बड़ी कार्रवाई की है। मायावती ने आकाश आनंद को नेशनल को ऑर्डिनेटर पद से हटाया दिया है। मायावती ने आकाश आनंद को अपरिपक्व नेता बताया है।

मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुये कहा है कि विदित है कि बीएसपी एक पार्टी के साथ ही बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान तथा सामाजिक परिवर्तन का भी मूवमेन्ट है जिसके लिए मान्य. श्री कांशीराम जी व मैंने खुद भी अपनी पूरी ज़िन्दगी समर्पित की है और इसे गति देने के लिए नई पीढ़ी को भी तैयार किया जा रहा है।

उन्होंने आगे लिखा कि इसी क्रम में पार्टी में, अन्य लोगों को आगे बढ़ाने के साथ ही, आकाश आनन्द को नेशनल कोओर्डिनेटर व अपना उत्तराधिकारी घोषित किया, किन्तु पार्टी व मूवमेन्ट के व्यापक हित में पूर्ण परिपक्वता आने तक अभी उन्हें इन दोनों अहम जिम्मेदारियों से अलग किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: BSP सुप्रीमो मायावती की बड़ी कार्रवाई, आकाश आनंद की जिम्मेदारी छीनी