कासगंज: बीजेपी नेताओं ने सपा जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों पर बोला हमला, गाड़ी से खींचकर जान से मारने का किया प्रयास

कासगंज: बीजेपी नेताओं ने सपा जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों पर बोला हमला, गाड़ी से खींचकर जान से मारने का किया प्रयास

कासगंज, अमृत विचार। कासगंज-एटा लोकसभा सीट पर मतदान को लेकर बीजेपी नेताओं ने सपा जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह यादव और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला बोल दिया। वह मतदान का जायजा लेकर घर लौट रहे थे। उन्होंने दहशत की वजह से सदर सीओ को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मामले में कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

सपा जिलाध्यक्ष विक्रम यादव के मुताबिक बीजेपी नेताओं के मंसूबे  फर्जी वोटिंग कराने को थे, वह पोलिंग बूथों को जायजा लेकर घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार नगर पालिका बूथ की ओर बढ़ी तभी कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला बोल दिया। उनको  गाड़ी से खींचने का प्रयास किया, हालांकि वह कार को भगाकर ले गए।

इस घटना की मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाकर वायरल कर दी। इंस्पेक्टर रामवकील ने बताया जब तक हम पहुंचे थे, तब वहां कोई नहीं मिला। दोनों पक्ष वहां से चले गए। शाम पांच बजे तहरीर देने की बात हुई है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाद विक्रम यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जिक्र किया है। यह हार की हताशा है। यह दलित ओबीसी मुस्लिम ठाकुर समाज बीजेपी को हरा रहा है। उसकी भड़ास निकाल रहे हैं। यह लोकतंत्र की सीधी हत्या है। मुझे मारने का प्रयास है। मेरी लाश और दलित ओबीसी के अरमानों को कुचल कर बीजेपी हिंदू राष्ट्र बनाएगी।

ये भी पढे़ं- कासगंज: रामपुर में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, पोलिंग बूथ पर पसरा सन्नाटा