Fatehpur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग

दमकल कर्मियों ने पहुंचकर ट्रक में लगी आग पर पाया काबू

Fatehpur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग

फतेहपुर, अमृत विचार। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक सड़क पर गिर गया और ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। युवक के मौत बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ रोड जाम कर दिया।

पुलिस से धव्का मुक्की के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग दी। जिसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग कर भीड़ को हटाया। इसक बाद फायर ब्रिगेंड की टीम ने आग पर काबूरू पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कल्यानपुर  थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर पुल के ऊपर तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार सत्यम (24) उर्फ सिद्धार्थ को टक्कर मार दी।टक्कर लगने के बाद बाइक से सड़क पर सत्यम गिर गया और ट्रक ने कुचल दिया। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और सड़क को जाम कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, तो पुलिस से ग्रामीणों की धक्का मुक्की के साथ नोकझोंक हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को अलग करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। इस मामले में थाना प्रभारी से लेकर बिंदकी सीओ से फोन पर बात करने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं हो सकी।