Lok Sabha Election 2024: औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- भाजपा सरकार में आतंकियों और माफियाओं की जगह जहन्नुम में...

औरैया में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी कन्नौज सुब्रत पाठक के लिए जनसंवाद कर मांगे वोट

Lok Sabha Election 2024: औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- भाजपा सरकार में आतंकियों और माफियाओं की जगह जहन्नुम में...

औरेया, अमृत विचार। शनिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एवं निवर्तमान सांसद सुब्रत पाठक के समर्थन में तहसील के पीछे आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा बसपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा ये सरकारें आतंकवादियों की पैरवी करतीं थीं जबकि हमारी सरकार आतंकवादियों माफियाओं को जहन्नुम में भेजती है। उन्होंने कहा सपा बसपा सरकार में आए दिन दंगे होते थे। महीनों तक कर्फ्यू लगता था जबकि भाजपा सरकार में अपराधी या तो जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं या फिर जान की भीख मांग कर रिक्शा चला रहे हैं। 

कहा आए दिन अयोध्या वाराणसी मथुरा में आतंकवादी घटनाएं करते थे और चले जाते थे। ऐसे आतंकवादियों की पैरवी में सपा ने उन्नीस आतंकवादियों के मुकदमे वापस ले लिए थे लेकिन हाईकोर्ट के आदेश के चलते संभव नहीं हो पाया था।उन्होंने सपा शासन काल में हई गुंडागर्दी अराजकता लूट-खसोट भ्रष्टाचार की याद दिलाते हुए कहा कि यह लोग फिर उसी तरह का वातावरण बनाना चाहते हैं। 

यदि जरा सी चूक हो गई तो यह सब फिर झेलना पड़ेगा।उन्होंने राममंदिर आंदोलन के नायक एवं प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूजी कल्याण सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि वर्ग विशेष के डर से सपा मुखिया अखिलेश यादव एवं  सैफई परिवार का एक भी व्यक्ति बाबूजी के पार्थिव शरीर पर दो पुष्पअर्पित करने नहीं पहुंचा जबकि एक कुख्यात गुंडा माफिया की मौत पर फातिहा पढ़ने की फुर्सत मिल गई। 

CM Yogi In Auraiya

उन्होंने कहा सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की मृत्यु पर वह स्वयं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने सैफई पहुंचे थे। उन्होंने अयोध्या का जिक्र करते हुए कहा कि सपा शासन काल में जिस अयोध्या में राम भक्तों पर गोलियां चलाई गईं थीं कहा जाता था कि परिंदा भी पर नहीं मार पायेगा वहां आज रामजी का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो चुका है और लाखों भक्त रोजाना दर्शन करने जाते हैं। 

उन्होंने कहा वह जहां भी जाते हैं हर जगह एक ही नारा गूंज रहा है अबकी बार चार सौ पार ,जो राम को लाए है हम उनको लायेंगे। उन्होंने सपा शासन काल में सुब्रत पाठक पर हुए जुल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि कन्नौज लोकसभा की जनता को इस बार सुब्रत पाठक को भारी मतों से चुनाव जिता कर उन जुल्मों का बदला लेना है जो ढाए गए थे। 

उन्होंने भाजपा सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना आयुष्मान योजना उज्ज्वला योजना हर घर जल नल योजना खाधान्न योजना आदि विकास एवं जनहितकारी योजनाओं का सिलसिलेवार जिक्र करते हुए कहा कि आज  एअरपोर्ट हाईवे, रेलवे ,मेडिकल कालेज वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदलने का प्रयास किया जा रहा है। 

उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस के साहबजादे औरंगजेब के जजिया टैक्स की तरह देश की जनता के ऊपर विरासत टैक्स लगाने की बात करते हैं और  दलितों पिछड़ों के आरक्षण को काटकर अपने मुस्लिम वोट बैंक को देना चाहते हैं लेकिन भाजपा ऐसा कभी नहीं होने देगी। 

उन्होंने उपस्थित जनसमूह को विश्वास दिलाया कि इस बार कन्नौज लोकसभा में भारी पैमाने पर विकास कार्य कराए जाएंगे और जो लोग भी योजनाओं से वंचित रह गए है उन्हें  योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने कहा कि सपा सुप्रीमो उनसे अपनी पत्नी डिंपल यादव की हार का बदला लेने के लिए चुनाव मैदान में उतरे है। कहा उन्हें चुनाव हराने की उनकी क्या औकात थी। 

उनकी पत्नी को सुब्रत पाठक ने नहीं कन्नौज लोकसभा क्षेत्र की जनता ने चुनाव हराकर वापस भेजा था। इस बार भी कन्नौज लोकसभा क्षेत्र की जनता सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भारी मतों से चुनाव हराकर वापस  भेजेगी। उन्होंने कहा यह चुनाव देश की बागडोर को मजबूत हाथों में सौंपने का है। 

सुब्रत पाठक से जाने अनजाने में गलती हुई हो तो क्षमा कर देना लेकिन आने वाली पीढ़ी के समान सुरक्षा भविष्य को ध्यान में रखकर राष्ट्रहित में निर्णय लेना। जनसभा को  कन्नौज विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं राज्य मंत्री अरुण असीम , पूर्व मंत्री लाखन सिंह राजपूत, राज्यसभा सांसद गीता शाक्य, विधायक औरैया गुड़िया कठेरिया, विधायक रसूलाबाद पूनम संखवार,  विधायक तिर्वा कैलाश राजपूत, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे पूर्व मंत्री एवं विधायक, अर्चना पांडे पूर्व मंत्री, अरविंद प्रताप सिंह पूर्व विधायक, सांसद प्रतिनिधि रिया शाक्य ,ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि आदर्श ठाकुर, कन्नौज लोकसभा प्रभारी वीरसिंह भदोरिया, सीमा कुशवाहा एडवोकेट, वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश सिंह कुशवाह आदि ने  संबोधित किया। 

इस अवसर पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष अभय सिंह सेंगर अनिल शुक्ला जिला पंचायत सदस्य वासुदेव प्रजापति महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजू सिंह चौहान, सुलोचना प्रजापति, सविता राजावत मंडल अध्यक्ष,प्रेमलता अरुणा सक्सेना मंडल अध्यक्ष आशीष वर्मा, सभासद अशोक चौहान, भानु ठाकुर, प्रशांत चौहान,आदि भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

ये भी पढ़ें- LIVE PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो...गुमटी से शुरू होकर कालपी में हुआ समाप्त, सीएम योगी रहे मौजूद

ताजा समाचार