बरेली: Loan बंद कराने का झांसा देकर 10 लाख की ठगी, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

बरेली: Loan बंद कराने का झांसा देकर 10 लाख की ठगी, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

बरेली, अमृत विचार। मुरादाबाद डीआरएम कार्यालय में तैनात दो ठगों ने लोन बंद कराने के नाम पर झांसा देकर रेलकर्मी को करीब 10 लाख रुपए का चून लगाया है। पीड़ित रेलवे कर्मी ने एक सरकारी बैंक से करीब साढ़े 9 लाख रुपये का लोन लिया था। जिसे बंद करने के लिए एक अन्य लोन लिया गया। दूसरे लोन की रकम आते ही रेलकर्मी ने लोन भरने के लिए डीआएएम कार्यालय मुरादाबाद में तैनात मयंक भटनागर और सोनू सिंह से संपर्क किया। 

आरोप है इन लोगों ने लोन बंद कराने का झांसा देकर रेलकर्मी से करीब 10 लाख रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। लेकिन जब कुछ दिनों बाद रेलकर्मी को पता चला कि उसका लोन बंद नहीं हुआ है। तो उसने मयंक भटनागर से अपनी रकम मांगी, आरोप है इस पर उन लोगों ने रेलकर्मी को जान से मारने की धमकी दी है। 

इसके बाद रेलकर्मी ने पत्नी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपने रुपये वापस कराने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, बरेली में सुभाष नगर थाना क्षेत्र निवासी रवि कश्यप रेलवे में कर्मचारी है। जिसने एक बैंक से करीब साढ़े नौ लाख रुपये का लोन कराया था। जिसे वापस करने के लिए उसने डीआरएम कार्यालय मुरादाबाद में तैनात मयंक भटनागर और सोनू सिंह से संपर्क किया। 

आरोप है इसके बाद इन लोगों ने लोन बंद कराने के नाम पर रवि के खाते से रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिया। लेकिन लोन बंद नहीं कराने पर जब कॉल आई तो रवि को ठगी का अहसास हुआ। जिसके बाद उसने अपनी रकम वापस करने की मांग की तो उसे जान से मारने की धमकियां मिलने लगी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर रुपय वापस कराने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: पत्नी की हत्या कर पति फरार...12 लोगों पर FIR, पुलिस कर रही हत्यारे की तलाश

ताजा समाचार

हरदोई: तिरंगे में लिपटा शहीद का शव देखते ही रो पड़ा जरौआ गांव, वायु सेना की टुकड़ी ने नम आंखों से दी अंतिम सलामी
श्रावस्ती: अनियंत्रित बाइक सड़क से खड्ड में गिरी, एक की मौत, दो घायल
IPL 2024 : शीर्ष पर काबिज केकेआर को हराकर दूसरा स्थान पक्का करना चाहेंगे राजस्थान रॉयल्स
ED, CBI और आयकर विभाग कर रहें देश पर राज, बोले गहलोत- अगर कांग्रेस की सरकार होती तब भी राम मंदिर बनता
Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला
VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस