बदायूं: आवास पर संविदाकर्मी का कब्जा...नोटिस के बाद भी नहीं हुए खाली, भटक रहे सरकारी कर्मचारी

बदायूं: आवास पर संविदाकर्मी का कब्जा...नोटिस के बाद भी नहीं हुए खाली, भटक रहे सरकारी कर्मचारी

बदायूं, अमृत विचार: जिला महिला अस्पतालों में अवैध रूप से कब्जा जमाए बैठे संविदा कर्मचारियों को नोटिस देने के बाद भी सरकारी आवास खाली नहीं किए गए हैं। जिससे अब सीएमएस ने एडी हेल्थ से बातकर अग्रिम कार्रवाई करने की बात कही है। सरकारी स्वास्थ्य कर्मचारी आवास के लिए इधर उधर भटक रहे हैं।

जिला महिला अस्पताल में करीब दर्जन भर कर्मचारी आवास हैं। इन आवासों में सरकारी चिकित्सक या स्टाफ नर्स तथा अन्य कर्मचारी के रहने की व्यवस्था है। लेकिन आवासों की स्थिति ठीक नहीं हेाने से इनमें चिकित्सक नहीं रहते हैं जबकि अन्य कर्मचारी रहते हैं। इन आवासों में पिछले काफी समय से संविदा कर्मियों ने कब्जा कर लिया है और वह आराम से रह रहे हैं जबकि सरकारी स्टाफ आवास के लिए इधर उधर भटक रहा है। 

इस मामले को लेकर मार्च में जब कर्मचारियों ने हंगामा किया तो सीएमएस ने अवैध रूप से रहने वाले संविदा कर्मियों को नोटिस जारी किया और दस दिन में आवास खाली करने के निर्देश दिए हैं। नोटिस मिलने के बाद भी पंद्रह दिन बीत जाने के बाद भी संविदा कर्मियों ने कोई जवाब नहीं दिया है। जिसके बाद अब सीएमएस डा. इंदुकांत वर्मा ने इस मामले में अग्रिम कार्रवाई करने को एडी हेल्थ से बात की है। जल्द ही इस पर कोई निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बदायूं: बीजेपी विधायक से गुस्साए लोग, मुर्दाबाद के लगाए नारे...जानें पूरा मामला