सुलतानपुर: दो मंत्री की मौजूदगी में कल मेनका गांधी करेंगी नामांकन, शास्त्रीनगर से निकालेंगी जुलूस

सुलतानपुर: दो मंत्री की मौजूदगी में कल मेनका गांधी करेंगी नामांकन, शास्त्रीनगर से निकालेंगी जुलूस

सुलतानपुर, अमृत विचार। सुलतानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी बुधवार को लाव-लश्कर के साथ अपना नामांकन दाखिल करेंगी। उनके नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारीयों ने बैठक कर रणनीति बनाई। सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बुधवार सुबह नौ बजे सांसद के आवास शास्त्रीनगर पर बुलाया गया है। जहां पर सभी लोग एकत्रित होकर जुलूस की शक्ल में नामांकन स्थल तक जाएंगे। 

उन्होंने बताया कि शुभ मुहूर्त में नामांकन स्थल के लिए जुलूस निकलेगा जिसका नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, जिले के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद करेंगे। नामांकन जुलूस डाकखाना, गन्दानाला रोड, अस्पताल तिराहा, बस स्टेशन होते हुए नगर के केश कुमारी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के पीछे प्रांगण में पहुंचेगा। 

जहां पर नामांकन सभा का आयोजन किया गया है, जिसमें जिले के वरिष्ठ नेताओं और अतिथियों द्वारा आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। नामांकन जुलूस की तैयारी बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू, सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार आदि मौजूद रहे।

सांसद ने गुरु अर्जुन देव के जन्मदिन पर गुरुद्वारा में टेका मत्था 

चुनावी कैंपेन के 26 वें दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने सदर जयसिंहपुर विस में चिलचिलाती धूप में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। सांसद ने प्रातः गुरु अर्जुन देव के जन्मदिवस पर गुरुद्वारा पहुंची। वह कीर्तन में शामिल होने के साथ मत्था टेका। उन्होंने गुरु अर्जुन देव का अपना गुरु बताया। विपक्ष के आरक्षण खत्म होने के आरोप पर मेनका गांधी ने मीडिया के लोगों से बात करते हुए कहा ओबीसी और अनुसूचित जाति का आरक्षण यूं ही जारी रहेगा। 

वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य पर मेनका गांधी ने कहा लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद इस दिशा में देखा जाएगा। इसके बाद उन्होंने सदर विधानसभा में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा मैं वादा नही काम करने पर विश्वास करती हूं। सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव सबकों मिल रहा है। सरकार ने गरीबी दूर करने की प्रभावी पहल की है। मेरा कार्यकर्ता मेंनका गांधी बनकर हर बूथ पर 65 प्रतिशत वोटिंग कराना सुनिश्चित करें। 

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा