अयोध्या: गुप्तार घाट पर स्नान के समय महिला की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

अयोध्या: गुप्तार घाट पर स्नान के समय महिला की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

अयोध्या, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र में गुप्तारघाट पर स्नान के दौरान मंगलवार को एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई। इसके पूर्व दर्शन के दौरान रामनगरी में श्रद्धालुओं की मौत का मामला प्रकाश में आ चुका है। राजस्थान से एक परिवार दर्शन-पूजन और सरयू स्नान के लिए रामनगरी आया है। परिवार के लोग मंगलवार सुबह सरयू स्नान के लिए कैंट थाना क्षेत्र के गुप्तारघाट पहुंचे। 

घाट पर तैनात जल पुलिस के जवानों और स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे करीब परिवार के लोग सरयू में स्नान कर रहे थे। परिवार की एक 55-60 वर्षीय महिला घाट के किनारे लोटे से अपने शरीर पर जल डाल रही थी। इसी दौरान महिला चक्कर खाकर गिरी और बेहोश हो गई। लोगों का कहना है कि परिवार के लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन एंबुलेंस काफी विलंब से पहुंची।  जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतका का नाम-पता चंदादेवी पत्नी ओम प्रकाश निवासी ईदगाह की गली थाना सरदारपुर जिला जोधपुर, राजस्थान बताया गया है। कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य ने बताया कि परिवारीजनों के मुताबिक वह पहले से बीमार चल रही थी। पोस्टमार्टम कराए बिना परिवार मृतका का शव लेकर चला गया।

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा