Fatehpur: हाई टेंशन लाइन से टकराया टेंट का पोल, एक युवक की मौत, चार बुरी तरह से झुलसे

हादसे से खुशियों का माहौल गम में बदला

Fatehpur: हाई टेंशन लाइन से टकराया टेंट का पोल, एक युवक की मौत, चार बुरी तरह से झुलसे

फतेहपुर, अमृत विचार। हथगाम थाना क्षेत्र के केशवपुर मेल्हैया गांव में स्वागत गेट हाईटेंशन लाइन में टकराने से टेंट हाउस कर्मी की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। वहीं टेंट मालिक व गांव के चार अन्य युवक बुरी तरह से झुलस गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हथगाम थाना क्षेत्र के केशवपुर मेलहैया निवासी सोनू की बहन की शादी शुक्रवार को थी। हथगाम थाना क्षेत्र के इटैली निवासी राम सिंह का पुत्र कपिल पाल (20) टेंट कर्मी था। वह टेंट मालिक सत्यम मौर्या के सहयोग से स्वागत गेट लगा रहा था। गांव के दीपक प्रजापति (15), अर्जुन प्रजापति (11), मोहित प्रजापति (14) भी सहयोग में  टेंट का पाइप संभाले थे। 

गेट का पाइप हाईटेंशन लाइन में छूने से करंट दौड़ गया। घटना से अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। गेट को लकड़ी के सहारे गिराया। सभी की हालत गंभीर देखकर सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने कपिल को मृत घोषित कर दिया। 

बाकी सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों में कोहराम मचा रहा। बताया कि कपिल तीन भाइयों विजय पाल, ज्ञान पाल से छोटा था। 

यह भी पढ़ें- Unnao: अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए रेलवे ने जारी की नोटिस; इतनी तारीख तक दिया गया समय...