बरेली: आईएमए में स्पोर्ट मीट को लेकर डॉक्टरों ने की बैठक, रखे अपने-अपने विचार

बरेली: आईएमए में स्पोर्ट मीट को लेकर डॉक्टरों ने की बैठक, रखे अपने-अपने विचार

बरेली, अमृत विचार। आईएमए हाल में आज कई प्रमुख शहरों के डाक्टरों ने स्पोर्ट मीट को लेकर एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें सभी ने अपने-अपने विचार रखे। इस दौरान वहां मौजूद डाक्टरों ने बताया कि डॉक्टर चाहते हैं कि उनके हॉस्पिटल को सेफ जोन घोषित किया जाए। जिसके लिए एक सेंट्रल एक्ट बनाया जाए । 

क्‍लीनिकल एस्टेब्लिशमेंट एक्ट में बदलाव लाया जाए। क्योंकि वह कॉपी पेस्ट रूल है। उसका एक सेंट्रल रूल बने, जिसमें पचास से कम बेड वाले अस्पतालों को एस्टेब्लिशमेंट की परिधि से दूर किया जाए। कहा कि कंज्यूमर प्रोजेक्ट से जनता को नुकसान हुआ है। सीपीए में आने की वजह से हर छोटे-बड़े टेस्ट लिखने पड़ते हैं। अगर हम टेस्ट नहीं लिखने पर वह बाध्य होंगे। 

आगे कहा कि सीपीए को हम हमेशा मानते हैं। मेडिकल उपकरणों आदि को जीएसटी से दूर रखना चाहिए, मेडिकल हॉस्पिटल में सर्विस टैक्स नहीं लगना चाहिए। यूपी में हर साल डाक्टरों का रजिस्ट्रेशन होता है। वह इस पर कोट के आर्डर बताते हैं। कहीं न कहीं बहुत सारी खामियां होने पर डॉक्टर को दिक्कत होती है। कागजों की कार्यवाही में पूरे एक महीने का समय हो जाता है।

यह भी पढ़ें- बरेली में महादेव पुल बना जाम का नया प्वाइंट, राहगीरों को दिक्कत

ताजा समाचार

मंत्री संजय निषाद बोले, सीधा-साधा डॉक्टर था, मुझे अपराधी बना दिया 
बरेली: रोडवेज बस अचानक फ्लाईओवर से नीचे गिरी, एक यात्री की मौत...35 लोग घायल
Ayodhya news: मतदान स्थल पर अयोध्या मेयर ने लांघी सीमा, तस्वीर वायरल
Live UP Lok Sabha Elections 2024: लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने परिवार संग डाला वोट, कहा- हम प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीत रहे हैं 
UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर सुबह से मतदान शुरू...साध्वी निरंजन ज्योति ने किया वोट, इन दिग्गज की प्रतिष्ठा दांव पर
गोंडा: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार, करण भूषण सिंह ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी