बदायूं: पति से छिन गया ई-रिक्शा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो महिला ने उठाया ये कदम...जानें पूरा मामला

बदायूं: पति से छिन गया ई-रिक्शा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो महिला ने उठाया ये कदम...जानें पूरा मामला

बदायूं, अमृत विचार। पति का ई-रिक्शा छिनने के बाद पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई नहीं की तो एक महिला ने विषाख्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। तबीयत बिगड़ने पर महिला को सहसवान के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव फतनपुर पट्टा हवली निवासी पप्पू ने बताया कि उन्होंने लगभग 10 महीने पहले एक लाख 53 हजार रुपये में ई-रिक्शा खरीदा थ। विक्रेता ने दो महीने के बाद ही उससे ई-रिक्शा छीन लिया। शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की। 

सोमवार को उनकी पत्नी सुनीता सीओ कार्यालय गईं। जिसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिससे परेशान होकर सुनीता ने विषाख्त पदार्थ खाने का प्रयास किया। आसपास मौजूद लोगों ने उसके हाथ से विषाख्त पदार्थ छीन लिया। पुलिस ने उसे घर भेज दिया। जिसके बाद उसने घर पर विषाख्त पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर पप्पू उन्हें सीएचसी ले गए। जहां से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

सहसवान कोतवाल सौरभ सिंह ने बताया कि महिला के पति का ई-रिक्शा चोरी हो गया था। जिसकी अगस्त 2023 में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उनके द्वारा बीमा क्लेम किया गया है। उन्हें ई-रिक्शा बेचने वाले एजेंसी संचालक पर दबाव बनाने के लिए ऐसा किया गया है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: चोरों ने खंगाला बीएसएफ जवान का घर, छह लाख से ज्यादा का सामान चोरी