लखनऊ: आईएएस के घर से समेटे मोबाइल, घर और दुकानों को भी चोरों ने बनाया निशाना

लखनऊ: आईएएस के घर से समेटे मोबाइल, घर और दुकानों को भी चोरों ने बनाया निशाना

लखनऊ, अमृत विचार। गोमतीनगर थाना अंतर्गत आईएएस अधिकारी ने अपने आवास में काम करने वालों पर उनके चार कीमती मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया है। वहीं, सरोजनीनगर के अवध विहार कॉलोनी में चोरों ने टेलर के घर से ज्वैलरी व नकदी पार कर दी। इसके अलावा गाजीपुर थाना अंतर्गत चोरों ने  पिज्जा स्टोर से गल्ले में रखे 45 हजार रुपये व डीवीआर पर हाथ साफ कर दिया। तीनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

गोमतीनगर प्रभारी निरीक्षक दीपक पांडेय के मुताबिक, विनीतखंड निवासी आईएएस राजेश कुमार सिंह के पास चार वरतू कंपनी के महंगे मोबाइल थे। उन्होंने बताया कि मोबाइल पुराने हो चुके थे। इसलिए उन्होंने उसे अपने आवास में एक दराज में रख दिए थे। कुछ दिन पूर्व उनके आवास में सफाई की गई तब चारों मोबाइल दराज से गायब मिले। उन्होंने पूरे आवास में मोबाइल की तलाश की, मगर वे नहीं मिले। आईएएस का आरोप है कि आवास में काम करने वालों ने उनके चारो मोबाइल चोरी कर लिए है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की रही है।

वहीं,  सरोजनीनगर के अवध विहार कॉलोनी निवासी मो. आमीन घर पर ही कपड़ों की सिलाई करते हैं। सोमवार रात वह सपरिवार छत पर सो रहे थे। उनका आरोप है कि छत से घर में चोर दाखिल हो गए। चोरों ने कमरे में रखे संदूक से एक लाख रुपये, कीमती बर्तन और दुकान से कुछ कपड़े चुरा लिए। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी ने बताया कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। इसके अलावा चोरों ने गाजीपुर में पिज्जा स्टोर से चोरों ने 45 हजार की नकदी और डीवीआर पर हाथ साफ कर दिया। स्टोर मैनेजर रिपुन्जय द्विवेदी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: रील के चक्कर में तीन युवकों गवां दी Real Life, एक की हालत गंभीर, परिजनों में कोहराम