Hamirpur Accident: तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलटा...दुकानदार की मौत, परिजन रो-रोकर हुए बेहाल

हमीरपुर में हादसे में दुकानदार की मौत

Hamirpur Accident: तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलटा...दुकानदार की मौत, परिजन रो-रोकर हुए बेहाल

हमीरपुर, अमृत विचार। जलालपुर थानक्षेत्र के ममना गांव के पास तेज रफ्तार लोडर के अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन में सवार 40 वर्षीय एक दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

राठ कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी मोहित साहू पुत्र परशुराम जलालपुर थानाक्षेत्र के भेड़ी गांव स्थित माहेश्वरी माता के मंदिर में लगे मेले में अपनी दुकान लगाए था। मंगलवार रात वह मेला से लोडर में सामान लदवाकर राठ के लिए निकला। 

तभी रात करीब 3:00 बजे ममना गांव के पास एक जंगली जानवर के अचानक सामने आ जाने से चालक अपना संतुलन खो बैठा और लोडर एक पेड़ से टकरा गया। इस पर लोडर सवार मोहित के सिर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मोहित गांव देहातों में लगने वाले मेलों में दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। वह अपने पीछे पत्नी सावित्री,  मां भगवती सहित 18 वर्षीय पुत्र हिमांशु व 9 वर्षीय पुत्र बाबू के अलावा 16 वर्षीय पुत्री मुस्कान एवं 14 वर्षीय पुत्री कोमल को रोता बिलखता छोड़ गया है। जलालपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Etawah Accident: ट्रक में घुसी बाइक...मां की मौत, बेटा व बेटी घायल, शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी